Home क्लिक डिफरेंट दिये की जगह मुंह से आग उगल रहा था शख्स….

दिये की जगह मुंह से आग उगल रहा था शख्स….

13
0
SHARE

कोरोना वायरस  का कहर हर तरफ जारी है वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार की रात 9 बजे 9 मिनट के लिए पूरे देश में लोगों ने दीया और मोमबत्ती जलाकर एकता का सबसे बड़ा संदेश दिया. इस दौरान कई जगह पटाके भी फोड़े गए लेकिन इन सब के बीच कई लोग ऐसे भी हैं जो दिया और मोमबत्ती जलाने के बजाय वह अपने मुंह से ही आग निकालते हुए नजर आए.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक शक्स अपने मुंह से आग निकालता हुआ नजर आ रहा है. जब इस वीडियो आप ध्यान से देखेंगे, तो पता चलेगा यह शक्स मोमबत्ती के जरिए मुंह से आग निकाल रहा है तभी उसके मुंह में आग लग जाता है. मुंह में आग लगता हुआ देख आसपास के लोग आकर बुझाने की कोशिश करने लगते हैं.

लॉकडाउन के दौरान कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में पुलिस, डॉक्टर्स को आभार व्यक्त करते हुए पूरे देश में रविवार की रात 9 बजे कैंडल और दीपक जलाए गए. लेकिन वहीं दूसरी तरफ कोरोनावायरस का कहर जारी है 24 घंटे में 32 मौत और 693 नए मामले सामने आए हैं .वहीं इस बीमारी से संक्रमितों की संख्या 4067है. बताते चले कि भारत में कोरोनावायरस से अबतक 109 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 232 है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here