Home क्लिक डिफरेंट क्या आपने खाई ‘कोरोनावायरस’ मिठाई?…

क्या आपने खाई ‘कोरोनावायरस’ मिठाई?…

8
0
SHARE

बंगाल के लोगों का मिठाई से खास प्यार होता है, यह बात तो पूरी दुनिया जानती है लेकिन इस खबर को पढ़ने के बाद जिन्हें नहीं पता है उन्हें विश्वास हो जाएगा. एक तरफ जहां पूरा देश कोरोनावायरस महामारी से डरा हुआ है. वहीं कोलकाता के एक दुकानदार कोरोनावायरस की तरह दिखने वाली संदेश मिठाई बनाकर बेच रहा है.

बंगाल की रहने वाली एक लड़की ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, कोई अपने बच्चों का नाम कोरोना और कोविड रख रहा है, तो वहीं बंगाल का यह मिठाईवाला कोरोनावायरस की तरह दिखने वाली मिठाई बनाकर बेच रहा है. फोटो शेयर होते ही कई लोगों ने इस मिठाई की फोटो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं.

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल सरकार ने पिछले हफ्ते कहा था कि कोरोनावायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन लगा दिया गया है. और इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए. मिठाई की दुकानें सिर्फ रोजाना चार घंटे के लिए ही खुलेंगी.

‘पश्चिम बंगाल मिष्ठान व्यवसायी समिति’ सहित कई संगठनों ने दूध की बर्बादी होने पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से गुहार लगाई थी कि, उन्हें कुछ देर के लिए मिठाई दुकानों को खोलने की छूट मिलें. इसके बाद सरकार ने राहत देते हुए कुछ शर्तों के साथ रोजोना 4 घंटे के लिए मिठाई दुकान खोलने की अनुमति दे दी.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक सरकार के तरफ से जारी आदेश में कहा गया है, “मिठाई की दुकानें रोजाना दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे के बीच ही खुली रहेंगी.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए पूरे देश को 21 दिनों तक लॉकडाउन करने का आदेश दिया है. और इस दौरान सभी देशवासियों को सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने का आदेश है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here