Home राष्ट्रीय तमिलनाडु में गलती से जांच रिपोर्ट आई थी कोरोना नेगेटिव पुलिस को...

तमिलनाडु में गलती से जांच रिपोर्ट आई थी कोरोना नेगेटिव पुलिस को दिल्ली के शख्स की तलाश..

9
0
SHARE

तमिलनाडु पुलिस  राज्य में दिल्ली के एक शख्स की सरगर्मी से तलाश कर रही है. शख्स का कोरोना टेस्ट कराया गया था. जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई और उसे अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. बाद में जानकारी मिली कि जांच में एक गलती की वजह से उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. जिसके बाद उसकी तलाश शुरू हो गई. पुलिस ने बताया कि शख्स विल्लूपुरम जिले से लापता हो गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, शख्स को बीते मंगलवार डिस्चार्ज किया गया था. प्रशासन उस शख्स व तीन अन्य लोगों को दोबारा अस्पताल में भर्ती करने के लिए उनकी तलाश कर रहा था. तीन लोग आइसोलेशन वार्ड में वापस आ गए लेकिन दिल्ली निवासी उस शख्स का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है.

तमिलनाडु पुलिस के एक अफसर से बातचीत में कहा, ‘हम स्पष्ट नहीं हैं कि अगर लगातार परीक्षण उनके लिए अलग-अलग परिणाम दिखाते हैं या कोई लिपिकीय त्रुटि थी, जिससे भ्रम पैदा हो गया.’ रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने लापता शख्स को खोजने के लिए उसकी तस्वीर साझा की है.

गौरतलब है कि तमिलनाडु में कोरोना संक्रमितों की संख्या 738 पहुंच गई है. राज्य में अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है. एक बुजुर्ग महिला समेत 21 लोग ठीक हुए हैं. बताया जा रहा है कि राज्य में कोरोना संक्रमितों की सबसे ज्यादा संख्या (679) उन लोगों की है, जिन्होंने दिल्ली में हुए तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शिरकत की थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here