Home फिल्म जगत शजा मोरानी ने दी कोरोना को मात….

शजा मोरानी ने दी कोरोना को मात….

9
0
SHARE

हाल ही में खबर आई थी कि करीम मोरानी  सहित उनकी दोनों बेटियां जोया मोरानी  और शजा मोरानी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। वहीं इस खबर ने पूरे बॉलीवुड में हड़कंप मचा दिया है। लेकिन अब जो खबर सामने आई है वह बेहद राहत देने वाली है।

शजा मोरीनी ने अब कोरोना को मात दे दिया है। सूत्रों के मुताबिक 1 हफ्ते तक अस्पताल में इलाज होने के बाद अब शजा पूरी तरह से स्वस्थ हैं। जी हां, शजा की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन फिर भी उनका एक बार फिर से टेस्ट किया गया है ताकि ये बात पक्की हो सके कि वो अब कोरोना से ग्रसित नहीं हैं।

वहीं अगर उनका रिपोर्ट दोबारा नेगेटिव आता है तो उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा जिसके बाद वह अपने घर वापस चली जाएंगी। सबसे पहले शजा मोरानी के रिपोर्ट्स पॉजिटिव आए थे जिसके बाद मोरानी के जुहू वाले घर को सैनिटाइज किया गया। घर के बाकी सभी सदस्यों और वहां काम करने वाले लोगों का भी कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें पहले करीम मोरानी की बड़ी बेटी जोया मोरानी कोरोना संक्रमित गईं और अब करीम मोरनी खुद इस जानलेवा वायरस की चपेट में आ गए।

वहीं शजा का इलाज कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है तो वहीं करीम मोरनी और उनकी बेटी जोया को नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here