Home स्पोर्ट्स सचिन तेंदुलकर ने कोरोनावायरस प्रभावितों की मदद के लिए अब की यह...

सचिन तेंदुलकर ने कोरोनावायरस प्रभावितों की मदद के लिए अब की यह घोषणा…..

7
0
SHARE

कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिये पहले ही 50 लाख रूपये का दान दे चुके महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अब प्रभावितों की मदद के लिए एक और ऐलान किया है. एक गैर सरकारी संगठन अपनालय ने ट्वीट के जरिये तेंदुलकर को धन्यवाद दिया. निश्चित ही, सचिन तेंदुलकर का यह कदम और भी खिलाड़ियों को आने वाले समय में प्रभावितों की मदद के लिए और काम करने की प्रेरणा देगा.

अपनालय ने अपने अधिकारिक हैंडल पर ट्वीट किया, ‘‘शुक्रिया सचिन तेंदुलकर अपनालय की मदद करने के लिये. अपनालय इस लॉकडाउन के दौरान सबसे ज्यादा परेशानी से गुजर रहे बलोगों की मदद करता है. वह एक महीने में करीब 5000 लोगों के राशन की जिम्मेदारी लेंगे”

तेंदुलकर ने जवाब दिया, ‘‘अपनालय को शुभकामनायें और जरूरतमंदों के लिए अपना काम जारी रखिए.” बता दें कि शुरुआत में खिलाड़ियों में सबसे पहले यह इरफान पठान, यूसुफ पठान सौरव गांगुली और सचिन तेंदुलकर ही थे, जिन्होंने अलग-अलग ढंग से मदद कर और खिलाड़ियों को प्रेरित करने का काम किया था. सचिन तेंदुलकर ने भी 51 लाख रुपये देकर क्रिकेटर बिरादरी के लोगों को प्रेरित करने का काम किया था.

निश्चित ही, अब सचिन तेंदुलकर का यह कदम भी और क्रिकेटरों को बेहतर करने की प्रेरणा देगा. इससे और भी ज्यादा खिलाड़ी सामाजिक सरोकार के लिए आगे आएंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here