Home Bhopal Special पाॅजिटिव रिपाेर्ट आते ही सभी 47 अफसरों काे किया था आइसाेलेट…..

पाॅजिटिव रिपाेर्ट आते ही सभी 47 अफसरों काे किया था आइसाेलेट…..

7
0
SHARE

भोपाल. मानवाधिकार आयाेग के अध्यक्ष जस्टिस नरेंद्र जैन को शुक्रवार रात 8.45 बजे जिला कलेक्टर और मुख्य सचिव कार्यालय से एक रिपाेर्ट ई-मेल पर भेजी गई। इसमें जानकारी दी गई कि पाॅजिटिव रिपाेर्ट आने पर 47 अधिकारियाें काे आइसाेलेट किया गया। सभी अधिकारियाें का उपचार गाइडलाइन के अनुसार किया जा रहा है। आयाेग ने 7 अप्रैल काे प्रकाशित समाचार और एडवाेकेट विवेक तन्खा के ट्वीटर पर संज्ञान लिया था।

कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद भी कुछ अधिकारियों द्वारा अस्पताल में भर्ती न होने के मामले में शुक्रवार को मुख्य सचिव कार्यालय ने मानव अधिकार आयोग को रिपोर्ट भेज दी है। कलेक्टर द्वारा भी इस मामले में रिपोर्ट आयोग को भेजी गई है। उपसचिव संजीव श्रीवास्तव ने अपने पत्र में आयोग को बताया है कि पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर सभी 47 अधिकारियों-कर्मचारियों को अस्पताल ले जाकर गाइडलाइन के मुताबिक आइसोलेशन वार्ड में रखा गया।

कलेक्टर ने अपनी रिपोर्ट में 47 अधिकारी की सूची भेजते हुए कहा है कि सभी अधिकारी द्वारा गाइडलाइन का पालन किया गया है। संबंधित अधिकारियों द्वारा लापरवाही होना प्रमाणित नहीं हो रहा है। गाैरतलब है कि स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियाें द्वारा कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद भी मनमानी करते हुए घर पर ही रहने और नियमों का पालन नहीं करने की खबरें आयोग के जानकारी में आई थी। मानव अधिकार आयोग ने इस मामले में संज्ञान लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here