Home फिल्म जगत डॉक्टरों के साथ बुरा बर्ताव करने पर भड़के अजय देवगन….

डॉक्टरों के साथ बुरा बर्ताव करने पर भड़के अजय देवगन….

12
0
SHARE

कोरोनावायरस  के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए डॉक्टर लगातार मेहनत कर रहे हैं. अपनी जान की परवाह किए बिना दिन-रात डॉक्टर और नर्स मिलकर वायरस से संक्रमित लोगों का इलाज कर रहे हैं. हालांकि, बदले में उनके साथ कुछ लोग गलत व्यवहार कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लगातार ऐसे वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें पड़ोसी डॉक्टरों के गाली-गलौच कर रहे हैं और साथ ही बुरा बर्ताव भी कर रहे हैं. अब इस पर बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन का रिएक्शन आया है. अजय देवगन ने एक ट्वीट किया है, जिसमें वह काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं.

अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए उन सभी लोगों को खूब फटकार लगाई है, जो डॉक्टरों के साथ बुरा व्यवहार कर रहे हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “घृणित और गुस्सा महसूस कर रहा हूं, ऐसी रिपोर्ट पढ़कर जिसमें पढ़े-लिखे लोग आधारहीन अनुमानों पर अपने पड़ोस में रहने वाली डॉक्टरों पर अटैक कर रहे हैं. ऐसे असंवेदनशील लोग सबसे बुरे अपराधी होते हैं.”

अजय देवगन का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. वहीं बता दें, डॉक्टर्स के साथ बदसलूकी के कई वीडियो वायरल हुए थे, जिसको लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि जो कोई भी डॉक्टर्स और नर्सों के साथ गलत व्यवहार करेगा उसके साथ सख्त कार्यवाई की जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here