Home फिल्म जगत सलमान खान दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए फिर आए सामने….

सलमान खान दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए फिर आए सामने….

12
0
SHARE

कोरोनावायरस के कारण देश में लॉकडाउन लगा हुआ है. इसमें किसी को अनावश्यक रूप से घर से बाहर निकलने की इजाजत नहीं है. लिहाजा सारे काम धंधे रूके हुए हैं. इसकी सबसे ज्यादा मार दिहाड़ी मजदूरों पर पड़ी है. इन मजदूरों के लिए बॉलीवुड सितारों से लेकर तमाम नामी-गिरामी लोग सामने आए

और फंड डोनेट किया. सलमान खान ने 25000 फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदरों की मदद करने का ऐलान किया था. कुछ दिन पहले ही उन्होंने 16000 मजदूरों के एकाउंट में पैसे भी जमा करवाए थे. अब उन्होंने मजदूरों के लिए ट्रकों से खाना भेजा है. इस बात की जानकारी मुंबई के बांद्रा ईस्ट एरिया के विधायक जीशान सिद्दीकी ने दी.

सलमान खान  को लेकर जीशान सिद्दीकी ने ट्वीट किया: “आपके इस योगदान के लिए सलमान खान आपका शुक्रिया. जब भी किसी को मदद की जरूरत होती है आप हमेशा मदद के लिए एक कदम आगे रहते हैं. यह बात आपने फिर से साबित कर दी.” जीशान सिद्दीकी ने अपने अगले ट्वीट में लिखा: हमें ज्वाइन करने के लिए सलमान खान आपका धन्यवाद. कोरोनावायरस से इस जंग में कोई भूखा नहीं सोना चाहिए.”

सलमान खान इस तरह दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए एक बार फिर सामने आए हैं. बता दें कि भारत में कोरोनावायरस  तेजी से पैर पसार रहा है. इससे अब तक 239 लोगों की मौत हो चुकी है और कोरोना संक्रमण के 7,447 मामले सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से शनिवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 1035 नए मामले आए हैं और 40 लोगों की जान गई है. यह 24 घंटों में अब तक सबसे ज़्यादा मामले और मौतों का आंकड़ा है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि इस बीमारी से अब तक 643 लोग ठीक हुए हैं. बता दें कि देश में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है और यह 14 अप्रैल तक रहेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here