Home हिमाचल प्रदेश कर्फ्यू के बीच बैंक प्रबंधक को लिफ्ट देना पड़ा महंगा….

कर्फ्यू के बीच बैंक प्रबंधक को लिफ्ट देना पड़ा महंगा….

12
0
SHARE

कोरोना कर्फ्यू में किसी को गाड़ी में लिफ्ट देना भी महंगा साबित हो सकता है। पुलिस थाना धर्मशाला में शुक्रवार देर शाम को पुलिस ने लिफ्ट देने वाले बैंक प्रबंधक और उसके साथ आए व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया है। धर्मशाला के एक बैंक में कार्यरत प्रबंधक कर्फ्यू पास के माध्यम से नूरपुर से हर रोज आता-जाता था। शुक्रवार को प्रबंधक धर्मशाला के एक व्यक्ति को नूरपुर से अपने साथ लाया। पुलिस ने भनक लगते ही धर्मशाला के व्यक्ति को पकड़ लिया।

पूछताछ करने पर उसने बैंक प्रबंधक की गाड़ी में नूरपुर से धर्मशाला आने की बात कबूली। इस पर धर्मशाला पुलिस ने व्यक्ति और अपनी गाड़ी में लिफ्ट देकर लाए व्यक्ति के खिलाफ कर्फ्यू का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया है। उधर, सदर थाना प्रभारी राजेश कुमार ने कहा कि कर्फ्यू पास बनाकर धर्मशाला से बाहर जाने वाली हर गाड़ी की सख्ती से जांच की जाएगी। कर्फ्यू पास का दुरुपयोग करने वाले लोगों के पास रद्द भी किए जाएंगे।

कांगड़ा में अब ऑनलाइन ही मिलेगा कर्फ्यू पास
उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि अगर किसी व्यक्ति को पीजीआई चंडीगढ़ आपात स्थिति में जाना हो तो उसे जिला मजिस्ट्रेट कांगड़ा से कर्फ्यू पास के लिए ऑनलाइन अनुमति लेनी होगी। इसके लिए ऐप भी तैयार की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here