Home Una Special ऊना में अब तक 370 कोरोना टेस्ट….

ऊना में अब तक 370 कोरोना टेस्ट….

6
0
SHARE

ऊना। जिला ऊना में अब तक 370 व्यक्तियों के कोरोना टेस्ट करवाए गए हैं। यह जानकारी उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने शुक्रवार को एक प्रेस वार्ता में दी। उन्होंने कहा कि कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जिला प्रशासन कोरोना संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क में आए सभी लोगों का टेस्ट करवा रहा है,

ताकि कोरोना के खतरे को कम किया जा सके। डीसी ने कहा कि जिला ऊना के गगरेट उपमंडल के तहत ग्राम पंचायत रामनगर के कमाली गांव और अंब उपमंडल की ग्राम पंचायतों कुठेड़ा खैरला, सिद्ध चलेहड़, लडोली तथा कटौहड़ खुर्द तथा बंगाणा उपमंडल की चौकी मन्यार ग्राम पंचायत में पूर्ण कर्फ्यू लागू है और यहां पर कोई ढील नहीं दी जाएगी। हॉटस्पॉट क्षेत्रों में कर्फ्यू में किसी भी तरह की छूट प्रदान नहीं की जा रही है और लोगों को घर पर ही सहायता प्रदान की जा रही है।

उपायुक्त संदीप कुमार ने कहा कि जिला ऊना में उचित मूल्य की दुकानों को सुबह 7 से 11 बजे तक खुला रखने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही सभी दुकान संचालकों को सोशल डिस्टेंसिंग रखने, शौचालयों में हाथ धोने का प्रबंध करने तथा आवश्यकतानुसार शामियाना लगाने के निर्देश दिए गए हैं, ताकि राशन लेने वाले लोगों को सुविधा मिल सके।

डीसी ने कहा कि बाहरी राज्यों से हिमाचल प्रदेश की सीमा में प्रवेश करने वाले लोगों को आवश्यक तौर पर 14 दिन के लिए बफर क्वारंटीन सेंटर में रखा जाएगा। प्रेस वार्ता में सीएमओ ऊना डॉ. रमन कुमार शर्मा, डॉ. निखिल शर्मा तथा डॉ. अजय अत्री भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here