Home फिल्म जगत रोहित शेट्टी ने COVID-19 वॉरियर्स के लिए बुक कराए 8 होटल…

रोहित शेट्टी ने COVID-19 वॉरियर्स के लिए बुक कराए 8 होटल…

7
0
SHARE

रोहित शेट्टी  जब से कोरोना वायरस का कहर शुरू हुआ है, तभी से लगातार वह कुछ न कुछ जरूरतमंदों के लिए कर रहे हैं. रोहित शेट्टी को लेकर एक नई खबर यह आई है कि वह ड्यूटी सिविल वॉरियर्स के लिए शहर के आठ होटलों में आराम और भोजन का बंदोबस्त कर रहे हैं. मुंबई पुलिस ने रोहित शेट्टी को ड्यूटी सिविल वॉरियर्स के लिए शहर भर में आठ होटलों में रहने, आराम करने, चेंज करने तथा रात का खाना और सुबह का नाश्ता जैसी सुविधा उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद कहा है.

मुंबई पुलिस ने रोहित शेट्टी का आभार जताते हुए ट्वीट किया है, ‘रोहित शेट्टी ने हमारे ऑन ड्यूटी Covid योद्धाओं के लिए शहर भर में आठ होटलों में उनके रहने, आराम करने, चेंज करने तथा रात का खाना और सुबह का नाश्ता जैसी सुविधा प्रदान की है. हम उन्हें इस तरह के सहयोग के लिए, हमें कोरोना से लड़ने में और मुंबई को सुरक्षित रखने में मदद करने के लिए धन्यवाद देते हैं.’

बता दें कि रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ रिलीज के लिए तैयार है. इसे 24 मार्च को रिलीज होना था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से बदले हालात की वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो सकी. रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह लीड रोल में हैं. फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here