Home स्पोर्ट्स इसलिए रात 3 बजे तक रोते रहे थे विराट कोहली खुद किया...

इसलिए रात 3 बजे तक रोते रहे थे विराट कोहली खुद किया खुलासा…

9
0
SHARE

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली  इस समय दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज. अपनी बल्लेबाजी से कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर चुके हैं. भले ही कोहली इस समय सबसे बड़े बल्लेबाज है लेकिन एक समय ऐसा भी आया था जब उन्होंने काफी स्ट्रगल किया था. ‘अनअकैडेमी’ द्वारा आयोजित ऑनलाइन क्लास में कोहली खुलासा किया कि कैसे एक दफा उन्हें स्टेट टीम में नहीं चुना गया था तो वो काफी निराश हो गए थे

और रात 3 बजे तक रोते रहे थे. कोहली ने कहा कि वो उस दौरान खुद को असहाय महसूस कर रहे थे. कोहली ने आगे बताया कि फिर मैंने अपने कोच से इस बारे में पूछा भी था. मुझे विश्वास ही नहीं हो पा रहा था कि मुझे रिजेक्ट किया गया है. कोहली ने बताया कि उन्होंने काफी सारे रन भी बनाए थे इसके बाद भी टीम में नहीं आने से उनका दिल टूट गया था. बता दें कि कोहली ने साल 2006 में दिल्ली के लिए डेब्यू किया था. दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट में डेब्यू करने के दो साल बाद उनका चयन भारतीय वनडे टीम में हुआ.

अब कोहली ने टेस्ट में 7240 रन बनाए है जिसमें 27 शतक और 22 अर्धशतक शामिल है. इस ऑनलाइन क्लास के दौरान कोहली ने ये भी कहा कि अनुष्का शर्मा के कारण ही वो शांत रहना सीख पाए हैं. कोहली ने कहा कि अनुष्का से उन्होंने कैसे विषम परिस्थिती में शांत रहना है ये सभी बातों को मैंने सीखा है. वो भी मुश्किल से मुश्किल स्थिती में शांत रहकर अपने काम को करती है. बता दें कि साल 2017 में अनुष्का शर्मा औऱ कोहली ने इटली में जाकर शादी की थी.

गौरतलब है कि कोरोनावायरस लॉकडाउन के कारण भारतीय टीम के खिलाड़ी घर पर रहकर परिवार वालों के साथ समय बिता रहे हैं. COVID-19 के कारण आईपीएल को भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here