Home फिल्म जगत कार्तिक आर्यन ने फोटो शेयर कर खुद को बताया…

कार्तिक आर्यन ने फोटो शेयर कर खुद को बताया…

6
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. नए-नए पोस्ट के जरिए वो लॉकडाउन के दौरान भी फैन्स से जुड़े हुए हैं. कार्तिक आर्यन  ने फिर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने खुद को ‘हुस्न परी’ कहा है. कार्तिक आर्यन की यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस फोटो पर उनके फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की इस तस्वीर को करीब 12 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह क्रम लगातार जारी है.

कार्तिक आर्यन ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा: ‘हुस्न परी’. सोशल मीडिया पर कार्तिक के प्रशंसक इस कैप्शन और फोटो को देख खुद को टिप्पणी करने से नहीं रोक सके. एक फैन ने साबुन ब्रांड निरमा का जिंगल लिखा, “तुम हुस्न परी तुम जाने जहां, तुम सब से हंसी तुम सबसे जवान, सौंदर्य साबुन निरमा, सौंदर्य साबुन निरमा.” दूसरे फैन ने लिखा, “हुस्न परा यू आर” एक ने टिप्पणी की, “माय क्रश.”

कार्तिक आर्यन  इन दिनों कोरोना वायरस पर जागरुकता फैलाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कोरोना को लेकर नया टॉक शो ‘कोकी पूछेगा शुरू किया है. ‘कोकी पूछेगा’ में वो सेलेब्रिटीज, देश के हीरो और ऐसे लोगों के इंटरव्यू ले रहे हैं, जो काफी फेमस हुए हैं

कार्तिक आर्यन के करियर की बात करें तो हाल ही में वो ‘लव आज कल’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आई थीं. वो जल्द ही दोस्ताना 2 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. इसके साथ ही कार्तिक आर्यन जल्द ही ‘भूल भुलैया 2’ में भी नजर आएंगे, जिसमें एक्ट्रेस कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here