Home फिल्म जगत कोरोना वॉरियर्स के लिए विद्या बालन ने डोनेट किए 1000 PPE किट्स…..

कोरोना वॉरियर्स के लिए विद्या बालन ने डोनेट किए 1000 PPE किट्स…..

7
0
SHARE

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में कई एक्टर्स की तरह ही विद्या बालन भी काफी सक्रिय हैं. उन्होंने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के सहारे बताया है कि वे कोरोना वॉरियर्स डॉक्टर्स और हेल्थ केयर प्रोफेशनल्स के लिए 1000 पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट) किट्स दान कर रही हैं.

विद्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर कर बताया है कि वे सेलेब्रिटी शाउट-आउट प्लेटफॉर्म ट्रिंग के साथ मिलकर अतिरिक्त 1000 पीपीई किट प्रदान करने का भी प्रयास कर रही हैं. उनके साथ इस पहल में दृश्यम फिल्म्स के मनीष मुंद्रा और फोटोग्राफर अतुल कस्बेकर भी हैं.

विद्या ने अपने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘नमस्ते, ये बेहद महत्वपूर्ण है कि हम अपने हेल्थकेयर वर्कर्स को कोरोना के खिलाफ जंग में पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट) किट्स मुहैया कराएं. मैं अपने मेडिकल स्टाफ के लिए 1000 पीपीई किट दान कर रही हूं और मैंने अन्य पीपीई किट्स को लेकर फंड जुटाने के लिए ट्रिंग के साथ साझेदारी की है. देश भर में हमारे डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों के लिए 1000 पीपीई किट की तत्काल जरूरत हैं.’

विद्या ने ये भी बताया कि मदद करने वाले सभी लोगों का वो खुद आभार व्यक्त करेंगी. इसके लिए वे धन्यवाद देते हुए व्यक्तिगत वीडियो संदेश भेजेंगी. उन्होंने बताया कि प्रत्येक पीपीई की कीमत 650 रुपये है. इससे पहले विद्या ने अर्पण नाम की संस्था के बारे में भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जो उन लोगों की मदद करता है

जो इस मुश्किल दौर में मानसिक परेशानियों से गुजर रहे हैं. उन्होंने इसके अलावा घर पर ही मास्क बनाने की तकनीक भी शेयर की थी. उन्होंने मुंबई रोटी बैंक नाम की संस्था के डिटेल्स भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे जो गरीबों और बेसहारा लोगों को इस मुश्किल दौर में खाना उपलब्ध करा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here