Home फिल्म जगत राष्ट्रपति का नाम गलत बताकर ट्रोल हुई थीं आलिया, अब अर्जुन कपूर...

राष्ट्रपति का नाम गलत बताकर ट्रोल हुई थीं आलिया, अब अर्जुन कपूर ने किया कमेंट…

5
0
SHARE

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस आलिया भट्ट का पहला कॉफी विद करण एपिसोड कौन भूल सकता है. ये वो एपिसोड था जिसमें आलिया ने भारत के राष्ट्रपति का नाम गलत बताया था. आलिया अपनी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के प्रमोशन के लिए करण जौहर के शो पर अपने को-स्टार्स वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आई थीं. करण ने उनसे भारत के राष्ट्रपति का नाम पूछा था और उन्होंने उत्साह में पृथ्वीराज चौहान का नाम लिया था.

आलिया की इस बात का देशभर में मजाक उड़ा. इसकी वजह से इंडस्ट्री के लोगों पर भी असर पड़ा. कम से कम अर्जुन कपूर को तो ऐसा ही लगता है. अर्जुन कपूर ने फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा की यूट्यूब सीरीज बॉलीवुड लॉकडाउन क्विज में हिस्सा लिया. इस वीडियो में अनुपमा ने अर्जुन कपूर से जुहू का पिन कोड पूछा. इस सवाल के जवाब में अर्जुन ने बताया कि जिस जगह वे रहते हैं वहां का पिन कोड 400049 है.

अर्जुन ने इसके आगे आलिया भट्ट के फेमस एपिसोड को याद कर एक टिप्पणी भी की. अर्जुन ने अनुपमा से कहा, ‘आपको क्यों लगता है कि मुझे अपना पिन कोड नहीं पता होगा. आपने एक्टर्स के लिए बेंचमार्क बहुत कम सेट किया है. लोग सोच रहे होंगे हे भगवान आलिया के कॉफी विद करण वाले उस एक सवाल ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री के IQ को बर्बाद कर दिया.’

वैसे इस बारे में आलिया भट्ट का क्या कहना है ये जानना दिलचस्प होगा. बता दें कि अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट ने फिल्म 2 स्टेट्स में काम किया था. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here