Home फिल्म जगत अजय देवगन ने ऋषि कपूर के निधन पर बोले..

अजय देवगन ने ऋषि कपूर के निधन पर बोले..

9
0
SHARE

: दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर  का मुम्बई के एक अस्पताल में बृहस्पतिवार को निधन हो गया. वह 67 वर्ष के थे. उनके भाई एवं अभिनेता रणधीर कपूर ने इस बात की जानकारी दी कि ‘अब वो हमारे बीच वह नहीं रहे. उनका निधन हो गया है.’ ऋषि कपूर  लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे.

तबीयत बिगड़ने के बाद बुधवार को उन्हें एच. एन. रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ऋषि कपूर के निधन की खबर पर बॉलीवुड सहित सारा देश गममीन है. अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के बाद अजय देवगन ने भी ट्वीट कर दुख जताया है.

अजय देवगन ने उनके निधन की खबर पर ट्वीट किया: “एक के बाद एक वार. ऋषि कपूर का निधन मेरे दिल को छुरा मारने से कम नहीं है. हम राजू चाचा से जुड़े और अब तक संपर्क में रहे. नीतूजी, रणबीर, रिद्धिमा और डब्बूजी के प्रति संवेदना.” अजय देवगन ने इस तरह अपना दुख व्यक्त किया और बताया कि ऋषि कपूर उनके लिए क्या मायने रखते थे. बॉलीवुड के अलावा सभी क्षेत्रों के प्रसिद्ध लोगों ने उनके निधन पर दुख रहे हैं.

बता दें कि साल 2018 में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को पहली बार कैंसर का पता चला था, जिसके बाद अभिनेता लगभग एक साल तक न्यूयॉर्क में रहे थे. वह ठीक होने के बाद सितंबर 2019 में भारत लौटे थे. भारत में वापसी के बाद भी कपूर का स्वास्थ्य अकसर ध्यान में रहा था

अभिनेता को फरवरी में त्वरित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर उनके निधन की जानकारी दी. अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में बताया कि ऋषि कपूर इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि मैं टूट चुका हूं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here