Home स्पोर्ट्स विराट कोहली और रवि शास्त्री से इस खिलाड़ी को लेकर किया सीधा...

विराट कोहली और रवि शास्त्री से इस खिलाड़ी को लेकर किया सीधा सवाल….

9
0
SHARE

भारतीय सिनेमा इतिहास के दिग्गज अभिनेताओं में एक ऋषि कपूर का वीरवार सुबह निधन हो गया. अब यह तो आप जानते ही हैं कि ऋषि कपूर तमाम विषयों को लेकर अपने ट्विटर अकाउंट पर कितने सक्रिय रहते थे. ऋषि कपूर को क्रिकेट से बहुत ही विशेष लगाव था. और वह अपने बेबाक अंदाज में खिलाड़ियों को आड़े हाथ लेने से भी नहीं चूकते थे. फिर चाहे विराट कोहली जैसा दिग्गज बल्लेबाज हो या कोच रवि शास्त्री. अगर ऋषि कपूर ने सिस्टम या टीम में कुछ गलत होते देखा, उन्होंने सार्वजनिक रूप से सवाल उठाने में गुरेज नहीं किया.

एक ऐसा ही पिछले साल देखने को मिला, जब ऋषि कपूर ने ट्विटर पर कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री से सवाल पूछते हुए सीधे जवाब मांगा-क्या आप यहां हैं? ऋषि कपूर ने यह सवाल 9 मई 2009 को अपने ट्विटर अकाउंट से पूछा था. वास्तव में ऋषि कपूर का यही अंदाज सभी को भाता था. जब भी कोई ज्वलंत मुद्दा आता था, तो ऋषि सवाल पूछने वालों में सबसे आगे होते थे. और कुछ ऐसे ही चर्चाओं में रहे इस विषय पर ऋषि कपूर ने शास्त्री और विराट को घेरा था.

दरअसल यह मौका वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले का था, जब भारतीय टीम को लेकर चौतरफा आलोचना हो रही थी. और अलग-अलग खिलाड़ियों को लेकर सवाल किए जा रहे थे. ऐसे ही समय में ऋषि कपूर ने युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत को लेकर कप्तान विराट और कोच रवि शास्त्री से सवाल किया था कि ऋषभ वर्ल्ड कप के लिए टीम में क्यों नहीं हैं.

ऋषि कपूर का यह अंदाज उनकी बेबाकी को बताने के लिए काफी था. और अब ऋषभ पंत सहित तमाम खिलाड़ियों को यह अफसोस रहेगा कि खिलाड़ियों के लिए बोलने वाला उनका चहेता अभिनेता समय से पहले चला गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here