Home Bhopal Special 24 दिन की पाही से हारा कोरोना, भोपाल में 46 प्रतिशत संक्रमित...

24 दिन की पाही से हारा कोरोना, भोपाल में 46 प्रतिशत संक्रमित हुए स्वस्थ….

14
0
SHARE

कोरोना संक्रमण के बीच शुक्रवार का दिन ज्यादा खुशी थोड़ा गम भरा रहा। कोविड-19 का नाम सुनते ही जहां सभी घबरा जाते है, वहीं 24 दिन की पाही और एक महीने की हुस्ना से कोरोना हार गया। राजधानी के चिरायु अस्पताल में भर्ती 9 दिन की बच्ची सहित 31 कोरोना संक्रमित स्वस्थ होकर शुक्रवार को अपने घर पहुंचे। राजधानी में 523 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

अच्छी बात यह है कि इसमें से 46 प्रतिशत यानी 243 लोग पूरी तरह ठीक भी हो गए हैं। शनिवार को भी 26 संक्रमितों की अस्पताल से छुट्टी हो जाएगी।

कोरोना पॉजीटिव मां जिस चिरायु अस्पताल में रहकर ठीक हुई, उसी अस्पताल में उनके साथ रह रहा 9 माह का बच्चा 14 दिन बाद कोरोना से संक्रमित हो गया है। जहांगीराबाद में रहने वाले पुलिस आरक्षक की पत्नी 19 अप्रैल को कोरोना संक्रमित पाई गई। इसके चलते उन्हें चिरायु अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

इनके साथ 9 माह का बच्चा भी अस्पताल में साथ में रह रहा था। जब मां शुक्रवार को डिस्चार्ज होने के लिए अस्पताल से सामान पैक घर जाने तैयार हुई तभी बच्चे की सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। बेटा संक्रमित निकल गया। अब नौ माह के इस बच्चे की खातिर मां फिर से 14 दिन के लिए अस्पताल में दोबारा भर्ती हो गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here