Home Bhopal Special 1800 सैंपलों की जांच में 24 पॉजिटिव हमीदिया की दो नर्स भी...

1800 सैंपलों की जांच में 24 पॉजिटिव हमीदिया की दो नर्स भी संक्रमित….

11
0
SHARE

भोपाल के जहांगीराबाद क्षेत्र में कारोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को 1800 सैंपलों की जांच रिपोर्ट आई। इनमें 24 मरीज कोरोना से संक्रमित मिले हैं। मरीजों में 11 जहांगीराबाद के हैं। भोपाल में अब मरीजों की संख्या 675 हो गई है। 23 मरीजों की मौत हो चुकी है।

उधर, गुरुवार को 20 मरीजों की स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी कर दी गई है। अब तक 380 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। सागर के एक संदिग्ध मरीज की भी गुरुवार दोपहर हमीदिया अस्पताल में मौत हो गई है,जबकि सीहोर की कोरोना संक्रमित एक महिला की हालत हमीदिया अस्पताल में गंभीर बनी हुई है।

जहांगीराबाद क्षेत्र में हर दिन 10 से 20 नए मरीज मिल रहे हैं। यहां अब मरीजों की संख्या 138 हो गई है। गुरुवार को चर्च रोड के चार मरीज मिले हैं। इसके अलावा मंगलवारा क्षेत्र में चार नए मरीज मिले हैं। यहां चार दिन में 45 मरीज मिल चुके हैं। हमीदिया अस्पताल की दो नर्स भी संक्रमित मिली हैं।

उन्होंने मेडिकल 2 वार्ड में एक कोराना मरीज का इलाज किया था। बाद में इस मरीज की मौत हो गई थी। इनके संपर्क में आई अन्य नर्सों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग के अफसरों ने कहा कि इन क्षेत्रों में विशेष शिविर लगाकर संदिग्धों के सैंपल लिए जा रहे हैं, इसलिए मरीज भी ज्यादा मिल रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here