Home फिल्म जगत दीपिका पादुकोण और इरफान खान के बीच हुआ था बैडमिंटन का मैच…

दीपिका पादुकोण और इरफान खान के बीच हुआ था बैडमिंटन का मैच…

11
0
SHARE

दीपिका पादुकोण का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में इरफान खान के साथ बैडमिंटन खेलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका शानदार तरीके से गेम को खेल रही हैं.

उन्होंने इस वीडियो के जरिए इरफान को याद किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है: ‘कृप्या वापस आ जाओ.’ दीपिका पादुकोण ने थोड़ी ही देर पहले इस वीडियो को शेयर किया था और इसे 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.दीपिका पादुकोण  ने शुक्रवार को भी ‘पीकू’ के 5 साल पूरे होने के मौके पर इरफान खान के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा उनका वीडियो भी ‘पीकू’ के सेट का ही मालूम पड़ता है. फिल्म ‘पीकू’ बॉक्स-ऑफिस पर सफल रही थी और फिल्म ने 3 नेशनल अवॉर्ड भी जीता था. इस फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में अमिताभ बच्चन और बेस्ट स्क्रिप्ट राइटर और बेस्ट डॉयलाग के लिए जूही चतुर्वेदी को अवार्ड मिला था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण फिल्म ‘छपाक’ में नजर आई थीं, हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में नजर आएंगी.

1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी. दीपिका शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साथ ही, अभिनेत्री “द इंटर्न” के आधिकारिक रीमेक में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here