Home फिल्म जगत सारा अली खान के साथ अपने रिश्ते पर करीना कपूर ने किया...

सारा अली खान के साथ अपने रिश्ते पर करीना कपूर ने किया खुलासा…

10
0
SHARE

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान  और करीना कपूर दोनों ही अपनी एक्टिंग और अंदाज से करोड़ो फैन्स का दिल जीत लेती हैं. सारा और करीना अपने रिश्ते को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं.

बता दें, करीना कपूर सारा अली खान की स्टेप मदर हैं. ऐसे में अकसर करीना और सारा से उनकी बॉडिंग को लेकर कई सवाल किए जाते हैं. लॉकडाउन के दौरान, हाल ही में करीना कपूर का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करीना कपूर  अपने परिवार को लेकर कई खुलासे कर रही हैं.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर ने इंटरव्यू में सारा और इब्राहिम के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बातचीत की. अपने इस पुराने इंटरव्यू में करीना कपूर सारा और इब्राहिम को लेकर कह रही हैं,

मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं, हम अभी लंदन में छुट्टियां बिताकर वापस लौटे और दोनों को बहुत अच्छी तरह से लाया गया. सारा और इब्राहिम काफी ओपन हैं. जब सारा जा रही थीं, तो मैं बहुत दुखी हो गई थी, क्योंकि मुझे उनका बॉम्बे छोड़कर जाना पसंद नहीं है. हम दोनों बहुत करीब हैं.”

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार एक्ट्रेस करीना कपूर इरफान खान के साथ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम में नजर आईं थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने पुलिस अफसर का किरदार निभाया था. वहीं, सारा अली खान  आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म ‘लव आजकल’ में नजर आईं थीं. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here