Home फिल्म जगत सारा अली खान ने भाई इब्राहिम संग शेयर की बचपन की फोटो….

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम संग शेयर की बचपन की फोटो….

13
0
SHARE

एक्ट्रेस सारा अली खान अपने फैंस को अपनी नई फोटोज और वीडियो के जरिए हमेशा एंटरटेन करती रहती हैं. इस लॉकडाउन में सारा अली खान की मस्ती देख कई लोगों की बोरियत दूर हुई है. सारा खुद तो मस्ती कर ही रही हैं, उनके भाई इब्राहिम भी एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. दोनों की साथ में कई वीडियो और फोटो वायरल रही हैं.

अब सारा अली खान ने हैलो ऐप पर अपने ऑफ‍िश‍ियल अकाउंट से एक नई फोटो शेयर की है. फोटो बचपन की है और सारा संग इब्राहिम नजर आ रहे हैं. इस फोटो में वैसे तो आप सारा को भी नहीं पहचान पाएंगे लेकिन ध्यान खींच रहे हैं इब्राहिम जिन्होंने एक अलग ही लुक बना रखा है. इब्राहिम के चेहरे पर सफेद रंग का कर दिया गया है. फोटो में वो किसी भूत से कम नहीं लग रहे.

सारा भी अपने भाई की टांग खींच रही हैं. वो ये फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं- एक अकेला ऐसा मौका जब इब्राहिम मुझ से ज्यादा डरवाना लगा है. सारा की ये फनी फोटो खूब वायरल हो रही है और लोगों को हंसने पर मजबूर कर रही है. फोटो में भाई-बहन की नटखट मस्ती भी देखते ही बन रही है.

वर्क फ्रंट की बात करें सारा अली खान वरुण धवन संग फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आने वाली हैं. फिल्म का डायरेक्शन डेविड धवन कर रहे हैं. कोरोना के चलते फिल्म रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here