Home फिल्म जगत टीवी एक्टर जय भानुशाली ने उड़ाया आरोग्य सेतु ऐप का मजाक….

टीवी एक्टर जय भानुशाली ने उड़ाया आरोग्य सेतु ऐप का मजाक….

11
0
SHARE

कोरोना के बीच सेलेब्स सोशल मीडिया पर ज्यादा टाइम स्पेंड करने लगे हैं. आलम ये हो चला है कि अब हर कोई सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस को एंटरटेन भी कर रहा है और उन से रूबरू भी हो रहा है. ऐसे में एक्टर जय भानुशाली भी टिक टॉक पर खासा एक्टिव हो गए हैं. उनकी टिक टॉक पर फनी वीडियो हर किसी को हंसने पर मजबूर कर देती हैं.

अब जय भानुशाली ने एक ऐसी वीडियो बना डाला है कि कई लोग तो हंस रहे हैं तो कई उनकी वीडियो को वास्तविकता के करीब बता रहे हैं. अपनी नई टिक टॉक वीडियो में जय भानुशाली ने कोरोना के खिलाफ बनाई गई आरोग्य सेतु ऐप पर सवाल खड़े कर दिए हैं. उन्होंने एक छोटी सी वीडियो के जरिए ये बताया है कि इस समय कई खतरे हमारे सामने हैं लेकिन ये ऐप सब कुछ सुरक्षित बताता है. एक्टर वीडियो में कहते हैं- बाहर टिड्डियों का अटैक, समुद्र में तूफान, और घर में पत्नी, फिर भी आरोग्य सेतू कहता है कि आप सुरक्षित हैं.

जय भानुशाली का ये वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो को देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. वैसे वीडियो के अंत में जय खुद भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए हैं. वीडियो पर फैंस की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. बता दें कि इस लॉकडाउन के बीच जय के अलावा उनकी पत्नी और एक्ट्रेस माही विज भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गई हैं. उनकी भी अपनी बेटी तारा संग मस्ती वाले वीडियो वायरल रहते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here