Home Una Special जहरीला पदार्थ खाने से वृद्ध व्यक्ति की मौत…

जहरीला पदार्थ खाने से वृद्ध व्यक्ति की मौत…

9
0
SHARE

ऊना। क्षेत्र के ब्रह्मपुर गांव में 62 वर्षीय वृद्ध ने मंगलवार रात जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे उनकी मौत हो गई। मृतक की पहचान दर्शन सिंह 62 निवासी गांव ब्रह्मपुर जिला ऊना के रूप में हुई है।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना भेज दिया है। 62 वर्षीय दर्शन सिंह ने गत रात्रि खेतों में जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उनकी लाश के पास पानी की बोतल और कागज की पुड़िया में जहरीला पदार्थ भी बरामद हुआ है।

मृतक की धर्मपत्नी ने बताया कि हर रोज की तरह उनके 10 बजे रात को घर में सो गए, लेकिन मध्य रात्रि को उन्होंने उन्हें लापता पाया, जिस पर उन्होंने उन्हें काफी ढूंढा, परंतु सुबह जाकर उनको खेतों में मृत अवस्था में पाया, जिस पर उन्होंने तत्काल मामले की जानकारी ग्राम पंचायत एवं पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर डीएसपी अंब, थाना प्रभारी हरनाम सिंह, चौकी प्रभारी तरसेम सिंह, उपप्रधान विजय विजू मौके पर पहुंचे और लाश को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया।

डीएसपी अंब मनोज जंवाल ने बताया कि पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ऊना भेज दिया है। मृतक अपने पीछे धर्मपत्नी, बेटा और एक विवाहित बेटी छोड़ गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here