Home फिल्म जगत पहली बार पूरे परिवार के साथ घर पर देखी फिल्म: अमिताभ बच्चन…

पहली बार पूरे परिवार के साथ घर पर देखी फिल्म: अमिताभ बच्चन…

7
0
SHARE

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो सिताबो अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों की बढ़िया प्रतिक्रिया मिली है. फिल्म देख हर कोई एक्टर की तारीफ कर रहा है. उनके लुक्स पर भी मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. अब अमिताभ बच्चन ने भी ब्लॉग के जरिए फैन्स के लिए बीच खास मैसेज शेयर किया है.

अमिताभ बच्चन ने बताया है कि उन्होंने पहली बार अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर घर पर ही फिल्म देखी है. एक्टर इसी खुशी को जाहिर करते हुए ब्लॉग में लिखते हैं- कितना अच्छा अनुभव है,अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर फिल्म देखना. मेरे साथ तो पहली बार ऐसा हो रहा है. एक फिल्म का घर में ही रिलीज होना वो भी परिवार के बीच, अद्भुत है ये फीलिंग.

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में गुलाबो सिताबो को मिल रहे प्यार के लिए शु्क्रिया भी कहा है. एक्टर की माने तो गुलाबो सिताबो की वजह से दूसरे फिल्ममेकर को अब ओटीटी पर फिल्म रिलीज करना आसान हो जाएगा. उनके मुताबिक, कई ऐसी चीजें हैं जो अब समझ आ गई हैं, ऐसे में दूसरी फिल्मों के लिए ये बड़ी मदद होगी. एक्टर ने गुलाबो सिताबो को मिल रहे बढ़िया फीडबैक पर खुशी जाहिर की है. वो कहते हैं कि काफी अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं.

 

फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन शूजित सरकार ने किया है. फिल्म में अमिताभ के अलावा आयुष्मान खुराना ने भी मुख्य रोल निभाया है. गुलाबो सिताबो में बेगम के रूप में फार्रुख जफर ने भी सभी का दिल जीता है. इस उम्र में उनकी अदाकारी देख हर कोई हैरान रह गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here