Home फिल्म जगत लॉकडाउन में हम पर क्या-क्या बीती….

लॉकडाउन में हम पर क्या-क्या बीती….

7
0
SHARE

लॉकडाउन का सफर कई लोगों के लिए किसी डरावने सपने से कम नहीं था. वहीं कुछ लोगों के लिए यह एक सुहाना अनुभव भी था. इस दौरान देश और दुनिया के हर घर में कोई ना कोई कहानी जरूर बनी, बस फर्क इतना है कि वह रियल लाइफ की सच्चाई थी जो पर्दे पर नहीं आ सकती. पर कैसा होगा अगर इन कहानियों के छोटे-छोटे हिस्सों को कैमरे की नजर से देखा जाए तो? जी हां, लस्ट स्टोरीज, घोस्ट स्टोरीज के बाद नेटफ्ल‍िक्स ‘होम स्टोरीज’ लेकर आया है.

नेटफ्ल‍िक्स ने होम स्टोरीज का पोस्टर साझा कर बताया कि यह 12 जून को यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा. कैप्शन में लिखा- ‘खाली सड़कों, बंद दरवाजों के पीछे क्या हो रहा है’. इसका ट्रेलर जारी हो चुका है. होम स्टोरीज में 4 अलग-अलग कहानियां है. पहली कहानी का नाम आउट विद इट, दूसरी का विल यू बी माई क्वारनटीन, तीसरी का डिलीवर‍िंग स्माईल्स और चौथी कहानी का नाम वेब ने बना दी जोड़ी है. सभी में लॉकडाउन मुख्य विषय है.

फिल्म का ट्रेलर जारी किया जा चुका है. इसमें एक किरदार अकेले अपने घर में रह रहे लड़के की है, दूसरी कहानी एक प्यार करने वाले कपल की है, तीसरी कहानी एक ऐसे पेरेंट्स की है जिनकी बेटी की शादी लॉकडाउन में फंसी हुई है, और चौथी कहानी लॉकडाउन में होम डिलीवरी देने वाले लड़के की है.

ट्रेलर में चारों कहानियों की झलक दिखाई गई है, जिसमें डर के साथ-साथ उम्मीद भी नजर आती है. देखना मजेदार होगा कि यह यूट्यूब स्पेशल लॉकडाउन से कैसे रिलेट करती है. हर कास्ट और उनकी पर‍िस्थ‍ित‍ि कैसे लॉकडाउन को जस्ट‍िफाई करती है? यह यूट्यूब स्पेशल आज यानी 12 जून को रिलीज हो रही है. इसमें अपूर्वा अरोड़ा, अर्जुन माथुर, वीर राजवंत सिंह समेत अन्य मंझे हुए कलाकार नजर आ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here