Home मध्य प्रदेश क्रास वोटिंग का डर कमलनाथ भी विधायकों को दो बसों में लेकर...

क्रास वोटिंग का डर कमलनाथ भी विधायकों को दो बसों में लेकर विधानसभा पहुंचे दिग्गी को जिताने 54 विधायक करेंगे वोट…

7
0
SHARE

कांग्रेस में क्रास वोटिंग की आशंका के बीच मध्यप्रदेश की राज्यसभा चुनाव की तीन सीटों पर आज सुबह वोटिंग शुरू हो गई। इसमें भाजपा की दो और कांग्रेस की एक सीट पक्की मानी जा रही है। सुबह करीब 9 बजे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ शासकीय निवास से दो बसों में अपने विधायकों को लेकर वोटिंग के लिए विधानसभा पहुंच गए। दिग्विजय की जीत पक्की करने के लिए 52 की जगह 54 विधायक वोट कर रहे हैं। ऐसे में फूल सिंह की हार पक्की मानी जा रही है।

सुबह से ही कमलनाथ के श्यामला हिल्स स्थित शासकीय आवास पर विधायकों का आना शुरू हो गया। इनके एक साथ विधानसभा पहुंचने के लिए दो बसों का इंतजाम किया गया। सभी विधायकों के आने के बाद उन्हें एक बार फिर वोट करने के बारे में बताया गया। सुबह करीब 9 बजे दोनों बसें सुरक्षा घेरे में बंगले से रवाना हुईं। पहली बस में खुद कमलनाथ बैठे नजर आए। उनके पीछे से दूसरी बस भी रवाना हो गई। काफिला एमएलबी कॉलेज से होते हुए राजभवन के रास्ते विधानसभा पहुंचा। इधर, बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित कुणाल चौधरी पीपीई किट पहनकर वोट कर सकते हैं।

मध्यप्रदेश की राज्यसभा चुनाव की तीन सीटों के लिए आज सुबह वोटिंग शुरू हो गई। यह दोपहर करीब 4 बजे तक पूरी हो जाएगी। शाम को ही परिणाम आ जाएंगे। इस दौरान विधानसभा के आसपास काफी पुलिस बल लगाया गया है। विधानसभा के रास्ते पर विधायकों के अलावा किसी को भी जाने की अनुमति नहीं है। मीडिया को भी प्रवेश नहीं दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here