Home फिल्म जगत बीइंग ह्यूमन को अभिनव कश्यप ने बताया था मनी लॉन्ड्रिंग हब….

बीइंग ह्यूमन को अभिनव कश्यप ने बताया था मनी लॉन्ड्रिंग हब….

15
0
SHARE

‘दबंग’ के डायरेक्टर अभिनव कश्यप बीते कुछ दिनों से अपनी पोस्ट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल, अभिनव कश्यप ने सलमान खान के बीइंग ह्यूमन  को लेकर पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि यह चैरिटी फाउंडेशन एक मनी लॉन्ड्रिंग हब है. साथ ही अभिनव कश्यप ने सलमान खान के इस फाउंडेशन की जांच की मांग भी की थी. अभिनव कश्यप की इस बात को लेकर हाल ही में सलमान खान के भाई और बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान  ने रिएक्शन दिया है.

अरबाज खान  ने अभिनव कश्यप के आरोपों पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “हमने कानूनी कार्रवाई की है और फिल्म एसोसिएशन में भी शिकायत की है. हम इसी प्रकार से आगे बढ़ना चाहेंगे, हमें लड़ाई-झगड़े में कोई दिलचस्पी नहीं है. इससे निपटने के लिए हमने जो बेस्ट तरीका सोचा था, हम वो ही कर रहे हैं.” बता दें कि अभिनव कश्यप ने अपनी पोस्ट में बीइंग ह्यूमन के बारे में बात करते हुए लिखा था कि यह सलीम खान का आइडिया था. बीइंग ह्यूमन द्वारा किया जा रहा दान केवल एक दिखावा है. यह सब केवल सलमान खान की मीडिया और जज के सामने छवि सुधारने के लिए किया जा रहा है.

सलमान खान और उनके परिवार को लेकर अभिनव कश्यप ने इससे पहले भी पोस्ट की थी. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा था कि सलमान खान और उनके परिवार ने उनका करियर खत्म कर दिया. अभिनव कश्यप की इन बातों पर खुद सलीम खान ने भी रिएक्शन दिया था और कहा था कि हम इन बातों पर रिएक्ट करके अपना समय नहीं बर्बाद करना चाहते हैं. वहीं, सलमान खान की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here