Home मध्य प्रदेश सरकार के कार्यों को जनता तक ले जाएं, उन्हें कांग्रेस और भाजपा...

सरकार के कार्यों को जनता तक ले जाएं, उन्हें कांग्रेस और भाजपा सरकार का फर्क बताएं-CM शिवराज…

6
0
SHARE

कोरोना से उबरने के बाद भाजपा नेता एक बार फिर से उपचुनाव की तैयारी में जुट गए हैं। रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में कहा- सरकार के विकास कार्यों को जनता तक ले जाएं और उन्हें कांग्रेस और भाजपा सरकार का फर्क बताएं। एक तरफ कांग्रेस है जिसने 15 महीने सत्ता में रहते हुए प्रदेश का विनाश किया और विकास कार्यों की अनदेखी की। दूसरी तरफ भाजपा की सरकार है, जिसने कोरोना विपदा के बीच भी विकास को गति देने का काम किया।

सीएम शिवराज और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा रविवार को भाजपा के वरिष्ठ नेताओं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा और प्रदेश के संगठन महामंत्री सुहास भगत के साथ भांडेर, मेहगांव, गोहद, ग्वालियर, ग्वालियर पूर्व ओर डबरा विधानसभा सीटों को लेकर मंथन कर रहे थे। भाजपा ने तय किया है कि वह उपचुनाव में कांग्रेस की 15 महीने की नाकामी और भाजपा की अब तक के कार्यकाल की उपलब्धियों को लेकर मुखर होकर लड़ेगी।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमने शुरुआत अच्छी की थी, लेकिन बाद में एक-एक करके हमारे कई नेता कोरोना से संक्रमित हो गए। इसका असर हमारी चुनावी तैयारियों पर पड़ा है। अब हमारे पास समय कम है इसलिए जहां जहां उपचुनाव होना है वहां की परिस्थितियों का अध्ययन करके उसके अनुरूप योजना बनाएं। सरकार प्रदेश के 37 लाख गरीब लोगों को सितंबर में राशन वितरित करेगी। उन्होंने कोरोना काल में प्रभावित हुए हर वर्ग की चिंता कर कर रही है।

वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस की ओर से उपचुनाव में जाने वाले उम्मीदवारों के खिलाफ बयानबाजी को लेकर कहा कि कांग्रेस हमारे नेताओं को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। इसका कार्यकर्ता खुलकर जवाब दें। 15 महीने कांग्रेस की सरकार ने जनता को ठगने का काम किया। कांग्रेस को बेनकाब करने का काम हर कार्यकर्ता को करना है। उन्होंने कहा कि ग्वालियर, भिंड और दतिया जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को वर्चुअल कान्फ्रेंस में वरिष्ठ नेताओं द्वारा दिए गए सुझाव उन्हें अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में अमल में लाने की कोशिश करें।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में कहा कि कांग्रेस घृणित राजनीति करते हुए प्रहार करेगी, लेकिन हम मिलकर कांग्रेस की हर ईंट का जवाब पत्थर से देंगे। उन्होंने कहा कि हमारा वोटिंग प्रतिशत अधिक हो इस बात पर हमें विशेष जोर देना है। सिंधिया ने कहा कि कोरोना महामारी को देखते हुए सावधानी जरूरी है, लेकिन इसके साथ ही जनता के बीच उपस्थिति भी दर्ज करानी है। इसके लिए सोशल डिस्टेंसिंग करते हुए लोकार्पण तथा शिलान्यास जैसे कार्यक्रमों में भागीदारी सुनिश्चित करें। सिंधिया ने सोशल मीडिया और मीडिया पर कांग्रेस को मुखरता के साथ जवाब देने और कांग्रेस द्वारा जनता के साथ किए गए धोखे और और झूठ को बेनकाब करना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here