Home फिल्म जगत कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शेयर की बेटी अनायरा के साथ क्यूट फोटो,भगवान...

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शेयर की बेटी अनायरा के साथ क्यूट फोटो,भगवान का किया शुक्रिया…

6
0
SHARE

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी अनायरा के साथ एक फोटो शेयर की। इस फोटो में अनायरा काफी क्यूट नजर आ रही हैं। कपिल शर्मा ने सेल्फी क्लिक की है, जिसमें अनायरा की कैमरे की देख रही हैं।

कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे हाथों ने अब तक जितनी भी चीजें पकड़ी हैं, उसमें सबसे खूबसूरत तुम हो। ब्यूटीफुल गिफ्ट के लिए भगवान का शुक्रिया।’ इस फोटो में अनायरा पिंक कलर की ड्रेस पहन रखी है, जिसमें कार्टून बने हुए हैं। इसके अलावा, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने चश्मा पहन रखा है।

इससे पहले, लॉकडाउन के वक्त जब कपिल शर्मा से पूछा गया था कि बेटी के साथ उनका अब क्या रूटीन है तो उन्होंने  बताया था कि आज-कल सारा दिन बेबी के साथ खेलता रहता हूं, खाता हूं और सोता हूं। उन्होंने कहा था, ‘बड़ी मुश्किल से रूटीन ठीक हुआ था। उसको सैटल और हमें टाइम पर सोते हुए 10 दिन ही हुए थे कि फिर रूटीन चेंज हो गया। अब बेबी भी सारा दिन मुझे देखकर बोर हो गई है। उसको लगता है मेरा बाप कुछ करता ही नहीं है।’कॉमेडियन कपिल शर्मा ने दिसंबर, 2018 में गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ शादी की थी। इसके एक साल बाद गिन्नी ने प्रेग्नेंसी के बारे में लोगों को जानकारी दी थी। वहीं, फिर 10 दिसंबर, 2019 को कपिल शर्मा और गिन्नी के घर पर बेटी अनायरा का जन्म हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here