Home फिल्म जगत सुशांत सिंह राजपूत केस में क्या CBI को सहयोग करेगी मुंबई पुलिस….

सुशांत सिंह राजपूत केस में क्या CBI को सहयोग करेगी मुंबई पुलिस….

7
0
SHARE

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मुंबई के बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में 14 जून को हुई मौत इस वक्त लोगों के सामने एक रहस्य बनकर रह गई है। उनका शव घर में लटका हुआ मिला था। लेकिन, सुशांत की मौत को लेकर उठ रहे तमाम सवालों के बीच केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई की टीम सुप्रीम कोर्ट की मंजूरी के बाद पूरे परत को खंगालने के लिए आज (गुरुवार को) मुंबई पहुंची।

ऐसा माना जा रहा है कि इस केस में दर्ज आरोपियों समेत केस से जुड़े कई लोगों के साथ सीबाईआई की विशेष टीम पूछताछ कर सकती है। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती समेत कई लोगों को इस केस में आरोपी बनाया गया है।

इस बीच, सुशांत सिंह की मौत की जांच सीबीआई को सौंपे जाने के सुप्रीम कोर्ट के इस नए आदेश के बाद मुंबई के पुलिस महकमों से लेकर राजनीतिक और फिल्मी जगत में हलचल मची हुई है। मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख से मुलाकात के लिए मंत्रालय पहुंचे।

इसके बाद, मुंबई पुलिस कमिश्नर ने सुशांत सिंह केस को लेकर सीबीआई जांच में मुंबई पुलिस के सहयोग करने को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में परमबीर सिंह ने कहा- “बिल्कुल, हम सहयोग करेंगे।”

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह की बांद्रा स्थित फ्लैट में मौत की जांच सीबीआई को दिए जाने को लेकर बुधवार को अहम फैसला सुनाया। सुशांत राजपूत को कथित रूप से खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोपी में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ पटना में दर्ज केस की जांच सीबीआई को सौंपने के बिहार सरकार के निर्णय को बुधवार को बरकरार रखा। इसके साथ ही, कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता के लिए भी यह अपेक्षित न्याय होगा, जिसने भी सीबीआई जांच की बात कही थी। सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले की आखिरी लाइन में लिखा है- “अब दिवंगत भी अच्छी तरह से सोएंगे। सत्यमेव जयते,”

कोर्ट ने कहा कि सुशांत मुंबई की फिल्मी दुनिया में प्रतिभाशाली कलाकार थे। उनके परिवार, दोस्त और चाहने वाले जांच के परिणाम आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, ताकि जो कयासबाजी सुशांत की मौत पर हो रही है उन पर विराम लग सके। इसलिए, वक्त की यह तकाजा है कि निष्पक्ष और सक्षम जांच हो पाए। शिकायतकर्ता के लिए जांच का परिणाम ही इंसाफ होगा, जिन्होंने अपना बेटा खोया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here