Home हिमाचल प्रदेश शिमला की सड़कों पर कंगना के बैनर व पोस्टरों लेकर उतरी महिलाएं….

शिमला की सड़कों पर कंगना के बैनर व पोस्टरों लेकर उतरी महिलाएं….

8
0
SHARE

आज शिमला सहित प्रदेश के कई हिस्सों में हजारों की संख्या में कंगना सड़कों पर उतरी हुई दिखी। पोस्टरों व बैनरों पर कंगना की फोटो लगाकर महिला संगठनों की ओर से महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा था।

कंगना के पैतृक घर मंडी में भी महिला संगठनों की ओर से महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई और महाराष्ट्र सरकार होश में आओ के नारे लगाते हुए प्रदर्शन किया गया।महिलाओं का कहना था कि जिस तरह से एक महिला के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार शिवसेना ने कार्रवाई कर उनका घर और ऑफिस तोड़ा गया है यह गैर कानूनी है।महिला संगठनों की ओर से महाराष्ट्र सरकार पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा गया कि जिस तरह से उन्होंने कंगना के खिलाफ कार्रवाई की है इसके विरोध में महिलाऐं उन्हें चूड़ियां भेज रही है। सड़कों पर उतरे लोगों की ओर से कई तरह के बैनर बनाए गए थे जिस पर कंगना की मुस्कुराती हुई फोटो लगी थी। इन बैनरों पर कई तरह के नारे लिखे थे। एक बैनर पर लिखा था रानी झांसी लड़ी थी गोरों से, कंगना लड़ेगी हरामखोरों से। अन्य बैनरों पर लिखा था- वी स्पाॅट कंगना।

शिमला की सड़कों पर उतरी बीजेपी महिला मोर्चा व सामाजिक संगठनों की ओर से रोष व्यक्त किया गया। पूरे आक्रोश में दिख रही महिलाओं ने शिवसेना के साथ साथ कांग्रेस पार्टी को भी घेरा और कहा कि वे इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here