Home क्लिक डिफरेंट रतन टाटा ने शेयर की अपने स्कूल के दिनों की Photos…

रतन टाटा ने शेयर की अपने स्कूल के दिनों की Photos…

34
0
SHARE

टाटा ग्रुप के चेयरमैन और बिजनेस टायकून रतन टाटा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और पुरानी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इस बार उन्होंने अपने स्कूल के दिनों की तस्वीर शेयर की हैं. मुंबई और शिमला में अध्ययन करने के बाद रतन टाटा  ने 1955 में न्यूयॉर्क शहर के रिवरडेल कंट्री स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की. गुरुवार को 82 वर्षीय रतन टाटा  ने #ThrowbackThursday हैशटेग के साथ अपने स्कूल के दिनों की तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्कूल की ईयरबुक की तस्वीर शेयर की और एक दोस्तों के साथ फोटो शेयर की.

वार्षिक पुस्तक लेखन में उन्हें “काफी अमेरिकी” और “आकर्षक और बेबाक” के रूप में वर्णित किया गया है. ईयरबुक में लिखा है, ‘रतन टाटा भारत से हमारे पास आए हैं. उन्होंने यहां कई दोस्त बनाए हैं और केवल डेढ़ साल रहकर भी वो अमेरिकी हो गए हैं.’ राइट-अप से पता चलता है कि टाटा ने एक बार इंजीनियर बनने की उम्मीद की और स्कूल में बेसबॉल खेला. अपने भारतीय स्कूल की रिवरडेल से तुलना करने पर, उन्होंने रिवरडेल को “बहुत कठिन स्कूल” बताया.

तस्वीरें शेयर करते हुए रतन टाटा ने कैप्शन में लिखा, ‘अपने दोस्त लोउ और रूडी के बारे में सोचते हुए, इस गुरुवार स्कूल के दिनों की एक झलक पेश कर रहा हूं. मेरे स्कूल रिवरडेल कंट्री स्कूल. 1955 की ईयरबुक से एक छोटा सा हिस्सा.’

इस पोस्ट को उन्होंने 9 अक्टूबर को शेयर किया था, जिसके अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. कई लोगों ने उनकी तारीफ की और उनको हैंडसम बताया. बता दें, पिछले साल रतन टाटा ने इंस्टाग्राम ज्वाइन किया था, उनके अब तक 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here