Home फिल्म जगत तनु वेड्स मनु के दौरान एजाज के साथ ऐसा क्या हुआ…

तनु वेड्स मनु के दौरान एजाज के साथ ऐसा क्या हुआ…

5
0
SHARE

बिग बॉस के 14वें सीजन में एजाज खान एकदम अलग मिजाज के नजर आ रहे हैं. अग्रेस‍िव नेचर वाले एजाज, बिग बॉस के घर में शांत पड़ गए हैं. वे किसी के साथ बेवजह उलझने से बचते नजर आए हैं. बिग बॉस के एक प्रोमो में दिखाया गया था क‍ि एजाज बताते हैं कि उनके साथ ऐसा कुछ हुआ है जिस कारण आज भी वे लड़कियों के साथ थोड़ा असहज महसूस करते हैं.

शन‍िवार के एप‍िसोड में सलमान ने एजाज के इसी संकोच का नेशनल टेलीविजन पर खुलासा किया है. दरअसल, एजाज ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक कन्वर्सेशन में बताया था कि 2011 तक वे किसी भी लड़की को देखते थे तो उन्हें लगता था कि वे उसकी हिफाजत कर सकते हैं. लेक‍िन एक ऐसा सीन क्रिएट हुआ जिसके बाद से वे डर गए.

वे कहते हैं- ‘हम लोग इंग्ल‍िश मूवीज देखकर पले बढ़े हैं. हमें नहीं पता क‍ि टेक्न‍िकल रेप क्या होता है. अगर कोई लड़की ये कह दे कि यह मुझसे शादी का प्रोमिस कर इंटीमेट हुआ था और अब शादी नहीं कर रहा है तो यह रेप होता है. मुझे नहीं पता था ये. तो तनु वेड्स मनु की शूट‍िंग के दौरान जालंधर में मैं किसी के साथ रह रहा था, उस वक्त ऐसा एक बहुत बड़ा कांड होते होते बच गया’.

‘उस लड़की ने मुझे स्ट्रेट धमकी दी. उस वजह से मुझे तनु वेड्स मनु के प्रीमियर को छोड़कर धर्मशाला जाना पड़ा. मुझे कुछ होता तो मेरे भाई, मेरे डैडी पर बात उठती. मेरे डैडी ने हमें बहुत प्यार से पाल

बड़ा किया है. उस वक्त डैडी ने कहा कि मैंने तुम्हें ऐसे नहीं पाल पोषकर बड़ा किया है कि तुम्हें कुछ हो. मैं सारे आरोप अपने सिर पर ले लूंगा. डैडी की वो बात सुनकर मैं टूट गया’.

प‍िता के भरोसे ने एजाज को क‍िया शर्म‍िंदा

‘उससे मैंने इतना बुरा सबक लिया. उसके बाद से ही मेरा दो एक्सट्रीम है. जब मैं किसी लड़की से बात करता हूं तो लगता है कि क्या बोलूं और दूसरा एक्सट्रीम ये है कि मुझे बहुत तेज गुस्सा आता है पर मैं खुद को कुछ गलत कहने से रोक लेता हूं. सोचता हूं कि कहीं कुछ गलत बोल दिया तो बहुत गलत हो जाएगा’.

घर में सभी से कर रहे हैं एडजस्ट

मालूम हो कि ब‍िग बॉस के घर में एजाज की सबसे पहली दोस्ती निक्की तंबोली के साथ हुई थी, लेक‍िन दूसरे ही पल, निक्की, एजाज की आंखों में खटकने लगी. रुबीना के साथ भी एजाज की तीखी नोंक-झोंक हो चुकी है. पर अभी तक एजाज ने अपना वो अग्रेस‍िव रूप नहीं दिखाया जिसके लिए वे फेमस हैं. घर में वे काम को लेकर, सोने के बिस्तर को लेकर भी काफी एडजस्ट करते दिखाई दिए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here