Home फिल्म जगत बॉलीवुड से लेकर साउथ तक, सेलेब्स ने अमिताभ बच्चन को यूं किया...

बॉलीवुड से लेकर साउथ तक, सेलेब्स ने अमिताभ बच्चन को यूं किया बर्थडे विश…..

5
0
SHARE

बॉलीवुड के महनायक अमिताभ बच्चन आज अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर बिग बी के लिए बर्थडे विशेज का तांता लगा हुआ है. फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड के सेलेब्स भी अमिताभ को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. स्टार्स जैसे आयुष्मान खुराना, अनुष्का शर्मा और अजय देवगन संग अन्य से अमिताभ को जन्मदिन की बधाई दी.

आयुष्मान ने फिल्म गुलाबो सिताबो से फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘जन्मदिन की हार्दिक बधाई अमित जी… बचपन से आपके साथ काम करने का सपना था, वह पूरा हुआ तो मानो जीवन धन्य हो गया. आपने जितना इस इंडस्ट्री के लिए किया है वह अतुल्य है. हम सब आजीवन आपके आभारी रहेंगे.’

वहीं अजय देवगन ने अमिताभ संग फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘जन्मदिन की ढेरों बधाईयां अमित जी. आने वाले साल के लिए आपको शुभकामनाएं.’ अनुष्का शर्मा ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे अमिताभ सर. हम सभी को प्रेरित करने का शुक्रिया. हम सभी सौभाग्यशाली हैं जो हमें आपकी बेहतरीन परफॉरमेंस देखने को मिली. आप सही में एक लेजेंड हैं.’

इनके अलावा मधुर भंडारकर, रितेश देशमुख और नेहा धूपिया ने भी अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है. वहीं बॉलीवुड के अलावा साउथ स्टार्स जैसे महेश बाबू, आर माधवन, सुपरस्टार चिरंजीवी संग अन्य ने भी अमिताभ को ढेरों शुभकामनाएं और दुआएं दी हैं.

अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति 12 की शूटिंग में व्यस्त हैं. अपने जन्मदिन को वे परिवार संग सेलिब्रेट कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन के फैन्स भी उन्हें खूब बधाईयां दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर आज के दिन बिग बी छाए हुए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here