Home स्पोर्ट्स दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ईशांत शर्मा टूर्नामेंट से हुए बाहर….

दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ईशांत शर्मा टूर्नामेंट से हुए बाहर….

6
0
SHARE

दिल्ली कैपिटल्स के आईपीएल जीतने की उम्मीदों को तगड़ा झटका लगा है। टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा चोट की वजह से इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। इशांत शर्मा आईपीएल सीजन 13 में चोट की वजह से सिर्फ सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ ही मैच खेल पाए थे। इस मैच में भी उनका प्रदर्शन ख़ास नहीं रहा था और उन्हें कोई विकेट भी नहीं मिला था। इशांत टूर्नामेंट से बाहर होने वाले दिल्ली के दूसरे प्रमुख खिलाड़ी हैं। उनसे पहले अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा को भी चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था।

इसके अलावा टीम के नियमित विकेटकीपर ऋषभ पंत भी चोट के चलते मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेल पाए थे। डॉक्टरों ने उन्हें एक सप्ताह का आराम करने की सलाह दी है। पंत से पहले टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी आर अश्विन भी चोट के चलते कई मैचों में नहीं खेल पाए हैं। टीम को अगला मैच अब राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बुधवार को खेलना है।

भारत के लिए 97 टेस्ट, 80 एकदिवसीय और 14 टी-20 अंतरराष्ट्रीय खेल चुके ईशांत शर्मा उन 27 खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्हें इस साल अर्जुन पुरस्कार के लिए चुना गया था। वह हालांकि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए देश से बाहर होने के कारण ऑनलाइन पुरस्कार समारोह में भाग नहीं ले सके थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here