Home प्रादेशिक बस की चपेट में आने से महिला की दर्दनाक मौत, गुस्साई लोगों...

बस की चपेट में आने से महिला की दर्दनाक मौत, गुस्साई लोगों ने जला डाली बस….

18
0
SHARE

हिमाचल के जिला कुल्लू में निरमंड बस स्टॉप के समीप सोमवार को निजी बस की चपेट में आने से एक महिला की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। हादसे से गुस्साई लोगों की भीड़ ने बस को आग लगा दी। देखते ही देखते बस धू-धू कर जलकर खाक हो गई। निजी बस का चालक मौके से फरार हो गया।

मृतक महिला का नाम श्याम लता है वह निरमंड प्राथमिक पाठशाला में चतुर्थ श्रेणी कर्मी थी। वह कुछ समय से बीमार चल रही थी और अस्पताल में उपचार के लिए गई थी। बस अड्डे के समीप ही उसे निजी बस ने चपेट में ले लिया। महिला के रिश्तेदारों का आरोप है कि चालक की लापरवाही के कारण हादसा हुआ है। मृतक महिला का बेटा निरमंड पूरन चंद भाजपा युवा मोर्चा का महामंत्री भी है। परिवार ने आरोप लगाया है कि परिवहन की बेलगाम व्यवस्था के कारण ही हादसे बढ़ रहे हैं। गुस्साई भीड़ ने पुलिस की गुमटी को भी आग के हवाले किया है।
घटनास्थल के निकट स्थापित पुलिस की गुमटी में न तो कोई कर्मी तैनात था और पुलिस भी काफी समय बाद पहुंची। इससे लोग भड़क गए और उन्होंने बस (एचपी 34 बी-7425) आग के हवाले कर दी साथ ही पुलिस की गुमटी भी जला डाली। मामला बढ़ता देख चालक और परिचालक मौके से फरार हो गए। पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और बस के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here