Home Una Special नगर परिषद के कनिष्ठ अभियंता के खिलाफ खोला मोर्चा….

नगर परिषद के कनिष्ठ अभियंता के खिलाफ खोला मोर्चा….

16
0
SHARE

नगर परिषद संतोषगढ़ के कनिष्ठ अभियंता के खिलाफ नगर परिषद अध्यक्ष सहित पार्षदों ने मोर्चा खोल दिया है। बंद कमरे का विरोध अब जिला मुख्यालय के अधिकारियों तक पहुंच गया है। शुक्रवार को नगर परिषद अध्यक्ष अमरावती, उपाध्यक्ष गुरदेव सिंह, पार्षद रविकांत बस्सी, पार्षद मोनिका कौशल सहित पहुंचे पदाधिकारियों ने एसडीएम डा. सुरेश जसवाल को एक मांगपत्र देकर कनिष्ठ अभियंता के खिलाफ सड़क पर उतरकर धरने एवं रोष प्रदर्शन करने की अनुमति प्रदान करने की मांग की है।

पदाधिकारियों ने नगर परिषद के कनिष्ठ अभियंता पर विकास कार्यो को रोकने के आरोप भी जड़े हैं। अध्यक्ष अमरावती एवं उपाध्यक्ष गुरदेव सिंह ने बताया कि नगर परिषद संतोषगढ़ में वर्तमान में कनिष्ठ अभियंता का अतिरिक्त कार्यभार विभाग द्वारा एमके शर्मा को सौंपा गया है। कनिष्ठ अभियंता को कई बार मौखिक रूप से संतोषगढ़ के विकास बारे में चर्चा कर उनसे सहयोग की कामना की गई। इन विकास कार्यो को लेकर उन्हें निर्देश भी दिए, लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद एमके शर्मा नगर परिषद के विकास को लेकर यहां चितित नजर नहीं आ रहे। वहीं आदेशों की पालना भी नहीं कर रहे। बीती 25 अगस्त को एक लिखित मांगपत्र अतिरिक्त कार्यकारी अधिकारी को भी शहर के विकास कार्यों के लिए दिया था।

जिस पर कार्यकारी अधिकारी ने अतिरिक्त कनिष्ठ अभियंता को विकास कार्य शुरू करने के तत्काल प्रभाव से निर्देश दिए थे, लेकिन न तो जेई द्वारा प्रस्तावित कार्यो को कराने के लिए चितित नजर आ हैं हैं न ही न ही उच्च अधिकारियों के निर्देशों की उन्हें परवाह है। शहर में विकास कार्य शुरू न होने पर जनता जवाब मांग रही है। इसलिए पार्षदों को कनिष्ठ अभियंता के खिलाफ मुख्यालय पहुंचकर उच्चाधिकारियों का दरवाजा खटखटाना पड़ा है। सभी पार्षदों सहित नगर परिषद अध्यक्ष ने कहा कि अब कनिष्ठ अभियंता की मनमानियों के खिलाफ वे सभी सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर हैं। उधर एसडीएम ऊना डा. सुरेश जसवाल ने प्रतिनिधिमंडल की सभी बातें सुनने के बाद उचित कार्रवाई की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here