Home राष्ट्रीय कांग्रेस मुख्यालय पर IT की रेड, कार में मिले 8 लाख रुपये…

कांग्रेस मुख्यालय पर IT की रेड, कार में मिले 8 लाख रुपये…

3
0
SHARE

आयकर विभाग की टीम ने बिहार की राजधानी पटना में कांग्रेस दफ्तर सदाकत आश्रम में छापा मारा है. आयकर विभाग को यहां पर एक कार में 8 लाख रुपये मिले हैं. इस मामले में कांग्रेस के नेता रणदीप सुरजेवाला और बिहार के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल से पूछताछ की गई है.

आईटी की टीम ने कांग्रेस दफ्तर में नोटिस चिपका दिया है. वहीं, शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि मुझे नहीं मालूम ये किसका पैसा है. जानकारी के अनुसार, आईटी की रेड करीब एक घंटे तक चली.

आयकर विभाग ने इस मामले में एक शख्स को पकड़ा है. उसने अपने बयान में कहा है कि पैसा पटना में किसी को दिया जाना था. आयकर विभाग ने कांग्रेस से इस पूरे मामले में जवाब मांगा है. आईटी ने कांग्रेस से सवाल किया है कि फंड कहां से आया और किस नेता ने पकड़े गए शख्स को पैसा दिया.

शक्ति सिंह गोहिल ने आयकर विभाग को निशाने पर लिया है. उन्होंने कहा कि परिसर के बाहर एक गाड़ी से पैसे बरामद होने के बाद आयकर विभाग ने नोटिस दिया है. परिसर के अंदर पैसा बरामद नहीं हुआ है. हम सहयोग करेंगे.

 कांग्रेस नेता ने कहा कि रक्सौल से बीजेपी प्रत्याशी के पास से 22 किलो सोना, 2.5 किलो चांदी बरामद की गई थी. आयकर विभाग वहां क्यों नहीं जा रहा है.कांग्रेस दफ्तर से कैश बरामद होने के बाद राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा कि सरकार बनने से पहले ही महागठबंधन के नेता लूटपाट करने लगे हैं. आयकर विभाग महागठबंधन के नेताओं के यहां छापेमारी करे. वहां अरबों रुपये मिलेंगे. महागठबंधन के नेता लूट और घोटाले के पैसे से चुनाव लड़ रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here