Home Una Special सत्ती ने किया 85 लाख से बनने वाली सड़क का शिलान्यास…

सत्ती ने किया 85 लाख से बनने वाली सड़क का शिलान्यास…

11
0
SHARE

छठे राज्य वित्त आयोग के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने शुक्रवार को खानपुर में दिलीप चंद के घर से श्मशानघाट तक 85 लाख की लागत से बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि खानपुर से रायपुर बाड़े मोहल्ला तक की सड़क के लिए 90 लागत रुपये तथा खानपुर गांव में सिचाई पेयजल योजना के लिए 25 लाख राशि स्वीकृत हो चुकी है जिसका निर्माण कार्य भी जल्द शुरू किया जाएगा। बताया कि चड़तगढ़ से खानपुर लिक रोड की 22 लाख की लागत से टारिग हो चुकी है और शेष बचे निर्माण कार्य को जल्द पूरा कर दिया जाएगा।

खानपुर में 70 लोगों को पेंशन व 10 परिवारों को मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत 15-15 रुपये की राशि से लाभान्वित किया जा चुका है। रात को लोगों की सुविधा के लिए इंडियन ऑयल की मदद से 30 जगह पर सोलर लाइटें भी लगवाई गई हैं। 12 करोड़ की लागत से ऊना से संतोषगढ़ वाया खानपुर रोड बनने पर गांव के लोगों ने सत्ती का आभार जताया।

इस अवसर पर भाजपा ऊना मंडल अध्यक्ष हरपाल सिंह गिल, खादी बोर्ड के निर्देशक सागर दत्त, पीडब्ल्यूडी विभाग से एसडीओ अरविद चौधरी व जेई रजत, उप प्रधान रेखा रानी, बलबीर चौधरी, दिलबाग चौधरी, प्रकाश चंद, मोहन लाल उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here