Home फिल्म जगत मंदिरा ने बेटी तारा संग शेयर की क्यूट फोटो, कहा- ताला भी...

मंदिरा ने बेटी तारा संग शेयर की क्यूट फोटो, कहा- ताला भी तुम और चाबी भी….

7
0
SHARE

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया का जाना-माना चेहरा मंदिरा बेदी हाल ही में खास वजह से चर्चा में आईं. उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की और बताया कि उन्होंने तारा नाम की एक लड़की को गोद  लिया है. तारा की क्यूट फोटो देख मंदिरा के फैन्स काफी खुश नजर आए और एक्ट्रेस को हर तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं मिलीं. हाल ही में एक्ट्रेस ने तारा के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है और उन्हें अपना लॉकस्टार बताया है.

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर क्यूट लिटिल गर्ल के साथ अपनी फोटो शेयर की है. फोटो में वे तारा के सिर में सिर सटाए मुस्कुराती नजर आ रही हैं. उनके चेहरे पर इस न्यू मेंबर के घर में आने की खुशी साफ झलक रही है. तारा ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- मेरा ताला भी और मेरी चाबी भी. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में हैशटैग लॉकस्टार भी ऐड किया. फोटो शेयर करने के बाद मंदिरा का पूरा कमेंट बॉक्स तारीफों से भर गया. 4 साल की क्यूट गर्ल तारा पर सभी प्यार लुटा रहे हैं.

बता दें कि 28 जुलाई, 2020 को मंदिरा ने तारा को गोद लिया था. हालांकि उन्होंने अक्टूबर में इस बात की घोषणा की. उन्होंने फैमिली पिक शेयर करते हुए कहा- हमारी प्यारी बच्ची तारा. उम्र चार साल से कुछ ज्यादा. आंखें ऐसी जो तारों की तरह चमकती हैं. वीर की बहन. खुली बाहों और ढेर सारे प्यार के साथ तारा का घर में हम स्वागत करते हैं.

पिछले साल ही बना ली थी योजना

बता दें कि एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने साल 2019 में ही हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान इस बात का संकेत दिया था कि वे लड़की एडॉप्ट कर सकती हैं. उन्होंने कहा था कि- राज और मैं अपने वीर के लिए एक बहन चाहते हैं. मेरा बेटा 8 साल का है और हम चाहते हैं कि उसे लिए कोई 3-से 5 साल के बीच की बहन एडॉप्ट करें. हमने उसका नाम भी सोच लिया है. उसका नाम हम तारा रखेंगे. बता दें कि तारा का आगमन घर में हो चुका है और मंदिरा का पूरा परिवार तारा के आने से बहुत खुश है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here