Home Una Special 300 अतिरिक्त पुलिस कर्मी देंगे चुनाव ड्यूटी…..

300 अतिरिक्त पुलिस कर्मी देंगे चुनाव ड्यूटी…..

14
0
SHARE

जिला मुख्यालय पर मंगलवार को अपराध समीक्षा बैठक आयोजित की गई, जिसकी अध्यक्षता पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने की। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव के लिए जिला पुलिस के साथ-साथ ही 300 अतिरिक्त पुलिस कर्मी ड्यूटी के लिए जिला में पहुंचे हैं। पंचायत चुनाव के चलते जिला के सभी क्षेत्र में पुलिस टीमें रात्रि गश्त कर रही है। चुनाव के दौरान पूरी चौकसी रखने के लिए पुलिस ड्रोन कैमरे, बॉडी कैमरे समेत अन्य कई संसाधनों से नजर रखने के साथ ही पुलिस कर्मी सादे कपड़ों में भी तैनात किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि जिला के तमाम पुलिस थाना व चौकी प्रभारियों को निर्देश दिए हैं कि शहरी निकाय के चुनाव में उचित प्रबंधन के कारण चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गए है। अब तीन चरणों में पंचायत चुनाव हो रहे हैं। इसलिए सभी अपने-अपने थाना व चौकी क्षेत्र में सुरक्षा को लेकर किसी भी तरह की ढील न दें। सीमाओं पर पूरी चौकसी रखी जाए।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि चुनाव के दौरान असामाजिक तत्वों पर भी पैनी नजर रखी जाए, ताकि पंचायत चुनावों के दौरान जिला की सीमा में प्रवेश न कर सकें। पंचायत चुनाव के दौरान पोलिग बूथों के साथ-साथ मतगणना केंद्रों पर भी पूरी मुस्तैदी रखी जाए।

उन्होंने जिला के सभी पुलिस अधिकारियों व प्रभारियों को निर्देश दिए कि साल 2020 में हुई आपराधिक घटनाओं व लंबित मामलों को निपटाएं। इसके साथ ही अपने क्षेत्र में कानून व्यवस्था व अवैध नशा, शराब व खनन माफिया के खिलाफ कार्रवाई जारी रखें।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार धीमान, डीएसपी ऊना रमाकांत ठाकुर, हरोली के डीएसपी अनिल मेहता, अम्ब की डीएसपी सृष्टि पांडे, पुलिस थाना गगरेट प्रभारी आइपीएस चारु शर्मा, ऊना के एसएचओ गौरव भारद्वाज, हरोली के एसएचओ मनोज कौंडल, संतोषगढ़ प्रभारी प्रदीप सिंह समेत पुलिस थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here