Home राष्ट्रीय कमल हासन जल्द ही अपनी राजनीतिक पारी के आगाज का ऐलान करने...

कमल हासन जल्द ही अपनी राजनीतिक पारी के आगाज का ऐलान करने वाले हैं…..

25
0
SHARE

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज तमिलनाडु के एक दिन के दौरे पर चेन्नई जाएंगे. इस दौरान वह मशहूर फिल्म अभिनेता कमल हासन से मुलाकत करेंगे. हासन जल्द ही अपनी राजनीतिक पारी के आगाज का ऐलान करने वाले हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने अरविंद केजरीवाल की यात्रा की पुष्टि करते हुए बताया कि यह उनकी आधिकारिक यात्रा है. एक दिन की य़ात्रा के दौरान केजरीवाल चेन्नई स्थित तमिलनाडु सरकार के विश्वस्तरीय कौशल विकास केन्द्र का दौरा करेंगे, हालांकि अधिकारी ने अरविंद केजरीवाल की हासन से मुलाकात की भी पुष्टि की है.

इससे पहले कमल हासन ने ट्वीट कर नेताओं पर कमेंट किया था. उन्होंने लिखा था कि रिसॉर्ट में आराम फरमाने वाले नेताओं को वेतन नहीं दिया जाना चाहिए. कमल हासन ने ट्वीट कर कहा, काम नहीं तो पैसा नहीं, सिर्फ सरकारी कर्मचारियों के लिए क्यों? रिसॉर्ट में सौदा करने वाले नेताओं के बारे में क्या राय है. उन्होंने कहा था कि माननीय न्यायालय ने हड़ताल कर रहे शिक्षकों को चेतावनी दी है. मैंने अदालत से उन विधायकों के खिलाफ भी इसी तरह ही चेतावनी जारी करने को कहा है, जो काम नहीं करते. पिछले कुछ महीनों में, हासन तमिलनाडु की वर्तमान राजनीति को लेकर काफी मुखर रहे. राजनीति पार्टी में प्रवेश के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी किसी राजनीतिक पार्टी में प्रवेश की योजना नहीं है। वन दिनों वह तमिल फिल्म ‘विश्वरूपम 2’ की रिलीज के इंतजार में हैं.

सियासी हलकों में अरविंद केजरीवाल की इस यात्रा को तमिलनाडु की राजनीति में आप के कदम जमाने की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है. समझा जाता है कि केजरीवाल और हासन राज्य की राजनीति में भविष्य की रणनीति पर चर्चा करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here