Home फिल्म जगत Birthday Special: करीना कपूर खान आज पूरे 37 साल की हो गई...

Birthday Special: करीना कपूर खान आज पूरे 37 साल की हो गई हैं…

38
0
SHARE

करीना कपूर खान आज पूरे 37 साल की हो गई हैं और आज अपना जन्‍मदिन मना रही हैं. फिल्‍म ‘रेफ्यूजी’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली करीना अपनी फिल्‍मों, अपने अफेयर, अपनी शादी और अपने प्रेग्‍नेंसी से लेकर करीना लगभग हर चीज के लिए सुर्खियां बटोरती रही हैं. कपूर खानदान की बेटी करीना मां बनने के बाद अब एक बार फिर फिल्‍मी दुनिया में एंट्री मारने के लिए तैयार हैं. करीना ने अपनी नई फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग शुरू कर दी है और इसके लिए करीना इन दिनों दिल्‍ली में ही हैं. इस फिल्‍म में करीना के साथ सोनम कपूर और स्‍वरा भास्‍कर भी नजर आने वाली हैं. लेकिन इस सब के बीच भी करीना के जीवन का सबसे अहम हिस्‍सा उनका बेटा तैमूर बन गया है.

पिछले साल मां बनीं करीना अपने जन्‍मदिन से ठीक एक दिन पहले दिल्‍ली में एक इवेंट का हिस्‍सा बनीं और यहां भी बात करते हुए करीना ने अपने बेटे को अपनी जिंदगी का सबसे अहम हिस्‍सा बताया. करीना से दिल्‍ली में आयोजित एक इवेंट के दौरान पूछा गया कि जब से वह मां बनी हैं, तब से उनका हर शेड्यूल तैमूर के इर्दगिर्द ही घूमता है. इस पर करीना ने कहा, ‘वह इस समय मेरी जिंदगी का सबसे अहम हिस्‍सा है. वह मेरी आत्‍मा है. मेरा दिल अब मेरे भीतर और ज्‍यादा धड़क नहीं सकता था और इसलिए वह अब बाहर आ गया है और वह तैमूर है. मैं अब जो भी अपने जीवन में करती हूं वह तैमूर से जुड़ा हुआ है. मुझे लगता है मेरे परिवार, मेरे दोस्‍तों सभी को यह बात समझनी चाहिए.’

दिल्‍ली में आयोजित इस प्रोडक्‍ट लॉन्‍च इवेंट में करीना वाइट और ब्‍लैक कलर की साड़ी में नजर आईं. करीना इस साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. करीना ने इस स्‍टाइलिश अटायर को ब्‍लैक ब्‍लेजर से सजाया जिसे करीना ने अपने कंधे पर लटका रखा था. इंडियन वीयर को थोड़ा स्‍टाइलिश लुक देकर करीना बेहद जच रही थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here