Home Bhopal Special विज्ञापन देखकर 65 हजार में बाइक का सौदा किया,आरोपी डील के बाद...

विज्ञापन देखकर 65 हजार में बाइक का सौदा किया,आरोपी डील के बाद बाइक और रुपए लेकर फरार…..

8
0
SHARE

OLX पर विज्ञापन देखकर भोपाल में एक युवक को बाइक का सौदा करना महंगा पड़ गया। पंजाब से आया आरोपी डील करने के बाद बाइक और 65 हजार रुपए नकद लेकर फरार हो गया। साइबर सेल भोपाल ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी को पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है।

साइबर सेल भोपाल के अनुसार भोपाल के शाहपुरा में रहने वाले ब्रजेश जाटव ने कुछ दिनों पहले OLX पर एक विज्ञापन देखा था। इसमें बाइक 65 हजार रुपए में बेचने का सौदा था। ब्रजेश ने उससे सौदा कर लिया, लेकिन आरोपी रुपए और बाइक दोनों लेकर फरार हो गया। ब्रजेश ने इसकी शिकायत साइबर सेल भोपाल को 19 जनवरी को की थी। पुलिस ने शिकायत की जांच के बाद आरोपी हरप्रीत सिंह उर्फ अमन अरोरा को तरनतार पंजाब से गिरफ्तार किया। आरोपी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में केंद्रीय जेल भोपाल भेज दिया गया है।

इस तरह ठगी की

आरोपी हरप्रीत ने OLX पर बाइक बेचने के लिए अमन अरोरा नाम से विज्ञापन दिया। ब्रजेश को बाइक पंसद आई। उसके बाद उसने हरप्रीत से मोबाइल फोन पर संपर्क किया। कुछ देर बातचीत के बाद उनके बीच 65 हजार रुपए में सौदा तय हो गया। हरप्रीत पंजाब से बाइक लेकर भोपाल उसे बेचने के लिए आया। यहां अनुबंध पत्र बनवाने के बाद हरप्रीत बहाने से बाइक और रुपए लेकर फरार हो गया। उसके बाद उसने अपना मोबाइल फोन भी बंद कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here