Home फैशन नवरात्री पहले दिन के कलर येलो को इन तरीकों से करें कैरी….

नवरात्री पहले दिन के कलर येलो को इन तरीकों से करें कैरी….

47
0
SHARE
जल्द ही नवरात्र शुरू होने वाले हैं. इसी के साथ शुरूआत होगी फेस्टिव सीज़न की और उस सीज़न में होने वाले शुभ कामों की. 9 दिनों तक चलने वाले नवरात्रि में अलग-अलग दिनों के लिए डिफरेंट कलर्स पहने जाते हैं. तो हम आपको बताएंगे कि देवी के इन नौ दिनों में कब कौन-सा रंग पहनें, जो आपके सभी काम शुभ भी हों और त्यौहारों के इस मौसम में आप फैशन के रंग में भी रंग जाएं.
पहले दिन मां शैलपुत्री की पूजा की जाती है. इस दिन के लिए येलो यानी पीला रंग शुभ माना जाता है. पीला कलर खुशी, फ्रेशनेस, पॉज़िटिविटी और एनर्जी का संकेत होता है. आप ब्राइट येलो, मस्टर्ड येलो जैसे अलग-अलग शैड्स पहन सकती हैं. वेस्टर्न से लेकर एथनिक तक, आप येलो कलर को कई तरीकों से कैरी कर सकती हैं.
अगर आपको कुछ एथनिक पहनना है तो मस्टर्ड और ब्राइट येलो कुर्ते अच्छा ऑप्शन है. पूजा के लिए ये हल्का एम्बेलिश्ड कुर्ता पलाज़ो के साथ अच्छा लगेगा  आप कुछ कॉन्ट्रास्टिंग भी कैरी कर सकती हैं. चिकनकारी कुर्ते में ब्लू और ब्राइट येलो का ये कॉम्बिनेशन बेहद शानदार है
कैजुअल लुक के लिए मस्टर्ड टॉप के साथ जींस कैरी करें. अगर आपको ऑफिस के लिए फॉर्मल लुक चाहिए तो इस टॉप के साथ ब्लैक ट्राउज़र्स पहनें.
एथनिक लुक के लिए साड़ी से अच्छा कोई और ऑप्शन हो ही नहीं सकता है. आप ये कॉटन साड़ी पहन सकती हैं. अगर आपके पास ब्लाउज़ नहीं है तो आप क्रॉप टॉप के साथ इस तरह भी साड़ी कैरी कर सकती हैं.
वेस्टर्न में क्लासी लुक के लिए ये मस्टर्ड येलो मैक्सी ड्रेस कैरी करें. इसमें व्हाइट कलर कॉन्ट्रास्टिंग दी गई है.
कॉटन के अलावा आप दूसरे फैब्रिक्स की भी साड़ी कैरी कर सकती हैं. आप ये लाइट येलो साड़ी कॉन्ट्रास्टिंग सिल्वर ब्लाउज़ के साथ कैरी करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here