Home राष्ट्रीय हनीप्रीत का पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने किये कई और चौंकाने वाले...

हनीप्रीत का पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने किये कई और चौंकाने वाले खुलासे…..

28
0
SHARE

दो साध्वियों से बलात्कार के दोषी गुरमीत राम रहीम सिंह रोहतक जेल में बंद है. उसे 20 साल कैद की सजा कोर्ट ने सुनाई है. उसकी सबसे करीबी हनीप्रीत फरार चल रही है. पुलिस उसे खोजने के लिए कई स्थानों पर तलाश जारी रखे हुए है. कभी जानकारी आ रही है कि वह नेपाल भाग गई है. कभी कहा जाने लगता है कि वह चीन चली गई है तो कभी खबरें आती हैं कि वह राजस्थान या पंजाब में कहीं छिपी बैठी है. बोला तो यह भी जा रहा है कि वह भेष बदल कर ठिकाना बदल रही है ताकि पुलिस की गिरफ्त से बाहर रह सके.

हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने शुक्रवार को मीडिया के सामने आकर कहा कि हनीप्रीत बाबा की बेटी नहीं बल्कि उसके सपनों की रानी थी. उसने यह भी दावा किया कि किसी भी प्रकार से बाबा राम रहीम ने कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जिससे वह हनीप्रीत को गोद लेने की बात साबित करे. विश्वास गुप्ता ने कहा कि उसने अपनी आंखों से बाबा राम रहीम को हनीप्रीत के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा था. गुप्ता ने कहा कि बाबा ने पूरी दुनिया की आंखों में धूल झोंकने के लिए कहा था कि उसने हनीप्रीत को गोद लिया है.

विश्वास गुप्ता ने राम रहीम और हनीप्रीत के बारे कई और चौंकाने वाले खुलासे किए. उसने कहा कि पूरी दुनिया को राम रहीम बताता था कि हनीप्रीत उसकी मंझली बेटी है लेकिन उसका बर्ताव बीवी जैसा था. उसने बताया कि जब उन दोनों की शादी हुई थी तो उसकी पहली रात भी हनीप्रीत राम रहीम सिंह के साथ गुफा में थी. विश्वास गुप्ता ने बताया कि साल 1999 से लेकर साल 2009 तक उसकी पत्नी हनीप्रीत गुफा के अंदर बाबा के बेड पर उसके साथ सोती थी और वो गुफा के बाहर रहता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here