Home फिल्म जगत फिल्म ‘इत्तेफाक’ से इसके लीड एक्टर्स का लुक पोस्टर्स आज मेकर्स ने...

फिल्म ‘इत्तेफाक’ से इसके लीड एक्टर्स का लुक पोस्टर्स आज मेकर्स ने जारी किया है…

23
0
SHARE

फिल्ममेकर बीआर चोपड़ा के बेटे अभय चोपड़ा जल्द ही बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर कदम रखने जा रहे हैं. उनकी आनेवाली थ्रिलर फिल्म ‘इत्तेफाक’ से लीड एक्टर्स के पोस्टर्स आज उन्होंने रिलीज किए हैं. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना नजर आएंगे.

इन तीनो ने आज इस फिल्म से अपने पोस्टर्स ट्विटर पर शेयर करके अपने किरदार के बारे में बताया. फिल्म में सिद्धार्थ और सोनाक्षी एक मर्डर केस में फंस गए हैं. यहां पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे अक्षय खन्ना को सोनाक्षी और सिद्धार्थ पर शक है.

सोनाक्षी ने पोस्टर शेयर करके लिखा, “मैं एक पीड़ित हूं जिसपर अपराधी होने का आरोप लगाया गया है. क्या आप मेरी कहानी सुनना चाहेंगे?”वहीं सिद्धार्थ ने अपना पोस्टर शेयर करके लिखा, “मुझपर एक अपराध करने का आरोप है जो मैंने नहीं किया. मेरी कहानी का इंतजार करें.”अक्षय ने फोटो पोस्ट करके लिखा, “ये किसी पर भी भरोसा नहीं करते और सभी पर शक करते हैं. वो सिर्फ सच पर विश्वास करते हैं.”

अक्षय के इस पोस्टर में पुलिसवाले के स्टाइल में वो सिगरेट जलाते हुए पूछताछ करने को तैयार नजर आ रहे हैं.

इस फिल्म का निर्माण करण जौहर की धर्मं प्रोडक्शन्स और शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिल्लीज एंटरटेनमेंट कर रही है. ये फिल्म 3 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here