Home ऑटोमोबाइल नए अवतार में भारत में लॉन्च हुई Kawasaki की ये दमदार बाइक….

नए अवतार में भारत में लॉन्च हुई Kawasaki की ये दमदार बाइक….

42
0
SHARE

Kawasaki मोटर्स ने भारत में अपने Kawasaki Z900 मेटालिक स्पार्क ब्लैक एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है. इस लिमिटेड एडिशन बाइक में नया पेन्ट स्किम और ग्राफिक्स दिया गया है. इससे इस नेकिड मोटरसाइकल को आई-कैची लुक मिल रहा है.

इस बाइक में इसके पुराने मॉडल की तुलना में कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया गया है. इसमें केवल पूरी तरह कॉस्मेटिक जॉब ही किया गया है. Kawasaki Z900 को इस साल की शुरुआत में 9 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में लॉन्च किया गया था.

लिमिटेड एडिशन Kawasaki Z900 में 948cc इन-लाइन, फोर सिलिंडर इंजन दिया गया है, जो 123Bhp का पॉवर और 98.6Nm का टॉर्क पैदा करता है. ट्रांसमिशन के लिए इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. ये बाइक केवल सिमित मात्रा में ही उपलब्ध होगी. इनकी संख्या 30 से भी कम होने की संभावना है.

कंपनी ये बाइक भारत में CBU में आएगी. यानी पूरी तरह से तैयार हो आएगी. ग्राहक कंपनी इस नए कलर ऑप्शन के अलावा अभी भी पुराने कलर ऑप्शन में इस बाइक को खरीद पाएंगे. इस बाइक का वजन 211 किलोग्राम है और इसकी माइलेज15Kmpl है. इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल डिस्क ब्रेक, LED टेललाइट, डिजिटल स्पीडोमीटर और ABS मौजूद है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here