Home मध्य प्रदेश पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया…

पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया…

34
0
SHARE
पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर सफलता हासिल की है। पकड़े गए चोर मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश के जिलों में वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस को इनके कब्जे से 28 चोरी के वाहन भी मिले है। इन जब्त किए गए वाहनों में बाइक, ट्रैक्टर-ट्राली समेत बोलेरो और ऑटो भी शामिल है।
भिंड की देहात थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि एक वाहन चोर गिरोह के कुछ सदस्य शहर में घूम रहे है। इसी सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरोह के चार सदस्यों को पकड़ लिया। पकड़े चोरों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने अपने 7 सदस्यीय चोर गिरोह का खुलासा किया।
पूछताछ में चोरों ने बताया कि वे मध्यप्रदेश के ग्वालियर, भिंड, मुरैना समेत उत्तरप्रदेश के इटावा जिले में वाहन चोरी करते थे और जिले बदलकर इटावा की बाइक भिंड और भिंड की बाइक मुरैना में बेच देते थे।
गिरोह ने अबतक 70 वाहनों के चोरी की वारदात कबूल की है। पुलिस को इनके कब्जे से 18 बाइक, 4 स्कूटी, 1 ट्रैक्टर, 3 ट्रॉली, 1 बोलेरो और एक ऑटो बरामद हुआ है। पुलिस अब इन पकड़े गए चार सदस्यों से पूछताछ करके गिरोह के बचे हुए तीन सदस्यों तक पहुंचने के प्रयास में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here